ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / तिरंगा लिए युवक चीखता रहा, ADM पीटते रहे, लोग बोले- बर्खास्त करो

तिरंगा लिए युवक चीखता रहा, ADM पीटते रहे, लोग बोले- बर्खास्त करो

पटना बहाली की मांग कर रहे CTET, BTET और STET पास शिक्षक अभ्यर्थियों पर पुलिस ने तबातोड़ लाठियां बरसायी है. लाठीचार्ज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एडीएम लॉ एंड ऑडर तिरंगा हाथ में लिए व्यक्ति पर लाठी बरसा रहे हैं. मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने जिलाधिकारी से बात की है. साथ ही, छात्रों से प्रार्थना की है कि वो शांति बनाए रखें और थोड़ा इंतजार करें. तेजस्वी यादव ने कहा कि ये आपलोगों की सरकार है. मगर सब लोगों से बात भी कर रहे हैं. इसे लेकर हम काफी गंभीर हैं. इसकी जांच के लिए कमेटी बनायी जाएगी. साथ ही, शीघ्र ही कार्रवाई होगी.

वहां मौजूद एक प्रदशर्नकारी को हटाने के लिए पटना ADM के के सिंह खुद सामने आ गए. तब वह प्रदर्शनकारी मीडिया से बातचीत कर रहा था. इसी बीच ADM वहां पहुंच गए. उन्होंने पहले तो प्रदर्शनकारी को बाल पकड़कर खींचा. फिर कैमरे के सामने ही वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी से डंडा लिया. प्रदर्शनकारी के हाथ में तिरंगा झंडा था. उसने झंडे को आगे कर खुद को बचाने की कोशिश की. लेकिन ADM लाठी से उसे मारते रहे. ADM ने तिरंगे की भी परवाह नहीं की और उन्होंने मार-मार कर छात्र को लहूलुहान कर दिया.

लोग इसे ADM की गुंडागर्दी बता रहे हैं. लोग ADM पर टीचर कैंडिडेट को पीटने और तिरंगे के अपमान की वजह से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. कई लोगों ने लिखा कि एडीएम पद पर रहने लायक नहीं हैं, उन्हें बर्खास्त किया जाना चाहिए. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने लिखा- ADM की गुंडागर्दी तो देखिए, टीचर की जॉब की मांग कर रहे.कैंडिडेट्स पर लाठीचार्ज. एक युवा पर लाठी चलाते हुए ADM ने तिरंगे की भी परवाह नहीं की.

वीडियो वायरल होने के बाद मामले को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की तरफ से कार्रवाई की बात भी कही गई है. ऑफिस ऑफ तेजस्वी यादव की तरफ से मामले को लेकर ट्वीट कर बताया गया- माननीय उपमुख्यमंत्री जी ने पटना जिलाधिकारी से फोन पर वार्ता की. DM ने पटना Central SP और DDC के नेतृत्व में एक जांच कमेटी का गठन किया है कि ADM ने अभ्यर्थियों पर स्वयं लाठीचार्ज क्यों किया, ऐसी क्या नौबत थी? दोषी पाए जाने पर संबंधित अधिकारी पर कारवाई होगी.

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *