ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बेकाबू होकर पलटी कार,माँ, पत्नी और बेटे की दर्दनाक मौत, सीएम बघेल ने जताया गहरा दुःख

बेकाबू होकर पलटी कार,माँ, पत्नी और बेटे की दर्दनाक मौत, सीएम बघेल ने जताया गहरा दुःख

सूरजपुर  सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के 3 लोगों की मौत हो गई है। ये सभी एक ही परिवार के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सूरजपुर जिले का परिवार बनारस पारिवारिक पूजा कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई है। जिसमें 3 की मौके पर ही मौत हुई है। जबकि एक घायल हुआ है।

उपेंद्र दुबे सूरजपुर जिले के वरिष्ठ पत्रकार हैं। इनका परिवार जिसमें उनकी पत्नी देवरूपी दुबे(55) उनकी मां मानमती दुबे(70) और उनका बेटा नवीन दुबे और उपेंद्र दुबे खुद कार में सवार होकर शनिवार सुबह बनारस जाने के लिए निकले थे। पता चला है कि सभी बनारस में किसी पारिवारिक पूजा कार्यक्रम में शामिल होने के निकले थे। ये अभी सूरजपुर-बनारस रोड में बम्हनी रोड के पास पहुंचे थे कि उपेंद्र की कार सुबह 7 बजे के आस-पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस हादसे में उपेंद्र की मां, उनके बेटे और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उपेंद्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने तुंरत ही उपेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी। उत्तर प्रदेश की बम्हनी पुलिस मौके पर पहुंची थी और तीनों शवों को पीएम के लिए भेजा गया।

लोगों ने बताया कि हादसा भयावह था। कार पूरी रफ्तार से सड़क पर पलट गई। यही वजह रही की 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। इधर, घटना की खबर लगते ही सूरजपुर शहर में शोक की लहर है। उपेंद्र दुबे जिले के वरिष्ठ पत्रकारों में से एक हैं। पुलिस ने उनके परिजनों को भी इस बात की जानकारी दे दी है।

घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने अंबिकापुर जिला प्रशासन को वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र दुबे के बेहतर उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। उपेंद्र दुबे को घटना के बाद अंबिकापुर के ही अस्पताल में भर्ती किया गया है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *