ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / DM ने पत्नी पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप

DM ने पत्नी पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप

पटना: उत्तरी बिहार के शिवहर जिले के डीएम (Sheohar DM) ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है. शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर (Sajjan Rajasekhar) ने अपनी शिकायत में पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत 7 गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये एफआईआर जिले के सिटी थाने में दर्ज कराई गई है.

राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है. इससे पहले जून में सितारा ने डीएम के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज के गंभीर आरोप लगाते हुए मुजफ्फरपुर के सिटी थाने में राजशेखर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया था.

राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बना रहे हैं. उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया.

इस बीच डीएम की पत्नी सितारा ने कहा है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने कहा, ‘हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है.

बेटी राजशेखर के साथ रह रही है, जबकि बेटा मेरे साथ रह रहा है. उसने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया.’

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *