ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ पकड़ाई महिला

नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ पकड़ाई महिला

दुर्ग। कोतवाली पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। थाना क्षेत्र में एक महलिा को ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा है। महिला के पास से 40 पुड़िया ब्राउन शुगर जब्त किया गया। इस मामले में पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 21 (बी), 27 (ए) नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई कर आरोपीया को ज्युडिशियल रिमाण्ड पर भेजा। पुलिस ने बताया कि उक्त महिला पर इससे पहले भी ऐसे ही एक मामले में कार्रवाई की जा चुकी है।

बता दें दुर्ग एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया था। इसके बाद सभी थानों में ऐसे मामलों में कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को चंडी मंदिर के पीछे मठपारा दुर्ग में रेशमा खान (39) को अवैध रूप से प्रतिबंधित ब्राउन शुगर बेचने के मामले में गिरफ्तार किया गया।

आरोपीया के कब्जे से 40 पुड़िया कोरे कागज में लपटे हुआ कुल 5.16 ग्राम ब्राउन शुगर किमती 14,800 रुपए बरामद किया गया। आरोपियां के पास से 30 हजार रुपए नगद भी जब्त किया गया। इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी महेश ध्रुव, उप निरीक्षक खगेन्द्र पठारे, एएसआई किरेन्द्र सिंह, महिला प्रधान आरक्षक चंपा यादव, आरक्षक आलउद्दीन शेख, लव पाण्डेय, सतीश वानखेडे एवं महिला आरक्षक गीतेश्वरी पांडे का विशेष योगदान रहा।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *