ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बच्चा चोर गिरोह की चार महिला एक पुरुष गिरफ्तार

बच्चा चोर गिरोह की चार महिला एक पुरुष गिरफ्तार

भिलाई    खुर्सीपार में चार महिला व एक संदिग्ध पुरुष घूम रहे थे। अचानक इसमें से एक पुरुष दो छोटे बच्चों को लेकर भागने लगे।

बच्चों की मां ने शोर मचाना शुरू किया। पुरूष तो बच्चों को लेकर भाग गया, पर उसके साथ घूम रही चार महिलाएं पकड़ी गई। पूछताछ पर उन्होंने बताया कि बच्चों को बसंत लेकर भागा है।

पुलिस ने महिलाओं से फोन करवाकर आरोपित बसंत को एक निश्चित ठिकाने पर बुलावाया। उसे वहीं दबोच लिया गया। दोनों बच्चों की सकुशल बरामदगी हो गई।

पुलिस के मुताबिक जोन-2 खुर्सीपार निवासी कृष्णा सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि बीते मंगलवार को तकरीबन 04.40 बजे कोई अज्ञात व्यक्ति उनके दोनों बच्चों को उठाकर भाग निकला था। प्रार्थिया के चिल्लाने पर मोहल्ले में भीड़ जुट गई। । लोगों ने अज्ञात व्यक्ति की साथ घूम रही चार महिलाओं को मौके पर पकड़ा लिया।

महिलाओं से पूछताछ करने पर उन्होंने अज्ञात पुरुष को नहीं पहचानने की बात कही। स्थानीय लोगों ने 112 डायल कर पुलिस को बुला लिया। सूचना पर खुर्सीपार पुलिस उप निरीक्षक सतीश साहू, महिला प्रधान आरक्षक इलिजाबेथ, आरक्षक दीपक सिंह, हर्ष देवांगन, अमन शर्मा, सुभाष यादव, पंकज सिंह, हेमंत साहू मौके पर पहुंच गए। पुलिस महिलाओं को पकड़कर थाने ले आई।

महिलाओं से पूछताछ की गई। पहले तो सभी महिलाएं फफकर रोने लगी वह लगातार पुलिस को गुमराह करती रहीं । नाम पता पूछने पर सुनीता, धारा बाई, कलावती, रूपाबाई निवासी शहडोल मध्यप्रदेश बताया।

पुलिस ने सभी को छोड़ देने का लालच देकर दोबारा पूछताछ की। महिलाओं ने बताया कि उनका एक साथी बसंत है, जो बच्चों को लेकर गया है। पुलिस उन महिलाओं से मोबाइल के माध्यम से बसंत से बात कराकर बालक नाथ मंदिर के पास आने कहा गया। जैसे ही बसंत मंदिर के पास पहुंचा। पुलिस ने घेराबंदी कर बसंत को पकड़ा लिया।

पुलिस ने दोनों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया । खुर्सीपार पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ धारा धारा 363,368,34 के तहत प्राथमिकी कर सभी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से पांचो को जेल भेज दिया गया।

सतर्क व सावधान रहने की आवश्यकता है। मोहल्ले में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति घूमता दिखे तो पुलिस को सूचना दें।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *