ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / एक्सीडेंट के घंटों बाद भी बेहोश,सहदेव दिर्दो

एक्सीडेंट के घंटों बाद भी बेहोश,सहदेव दिर्दो

बसपन का प्यार गाना गाकर ख्याति पाने वाले सहदेव दिर्दो सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. सुकमा के अस्पताल में सहदेव की प्रारंभ‍िक इलाज के बाद उन्हें जगदलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. उन्हें सिर पर चोट लगी है. घटना की खबर सुन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुकमा कलेक्टर को फोन कर सहदेव का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का आदेश दिया है.

CMO ऑफ‍िस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. लिखते हैं- ‘मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel ने सहदेव दिरदो की दुर्घटना की खबर पर दुःख जताते हुए कलेक्टर श्री विनीत नंदनवार @SukmaDist को त्वरित रूप से सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है’.स‍िंगर-रैपर बादशाह ने भी ट्वीट कर सहदेव की तबीयत की जानकारी दी है.

उन्होंने लिखा- ‘सहदेव के पर‍िवार और दोस्तों के साथ संपर्क में हूं. वो अभी बेहोश है, अस्पताल के रास्ते में है. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है.’

छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. पैनडेमिक के दौरान जब कई लोग घर बैठे वीड‍ियोज और रील्स बना रहे थे, तब सहदेव का गाना ‘बसपन का प्यार’ भी खूब पॉपुलर हुआ था.

सोशल मीडिया ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया था. बच्चे का वीड‍ियो इतना वायरल हुआ कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सामने सहदेव से इस गाने को गाने की गुजार‍िश की.

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *