ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / युवक ने पांच हजार में गिरवी रखा राशन कार्ड..संचालक ने कर्मचारियों के साथ मिलकर हितग्राही की कर दी पिटाई

युवक ने पांच हजार में गिरवी रखा राशन कार्ड..संचालक ने कर्मचारियों के साथ मिलकर हितग्राही की कर दी पिटाई

BILASPUR रतनपुर क्षेत्र के ग्राम जाली में रहने वाले युवक के राशन कार्ड को राशन दुकान के संचालक ने पांच हजार रुपये देकर गिरवी रख लिया। इसके बदले वह हर महीने पांच सौ रुपये ब्याज लेता है। इस महीने युवक चावल लेने के लिए राशन दुकान पहुंचा तो उसकी पिटाई कर दी। मारपीट से घायल युवक ने घटना की शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस प पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

रतनपुर क्षेत्र के ग्राम जाली में रहने वाले नंदकुमार मरावी(28) रोजी मजदूरी करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गांव में शासकीय राशन दुकान का संचालन करने वाले नवीन कौशिक ने पांच साल पहले उसके राशन कार्ड को गिरवी रखकर पांच हजार रुपये दिया था। इसके एवज में वह हर महीने पांच सौ रुपये ब्याज लेता है। पिछले महीने नंदकुमार के पास रुपये नहीं थे चावल नहीं लिया था।

बुधवार को वह चावल लेने के लिए राशन दुकान गया। उसने दुकान संचालक नवीन से पिछले महीने का राशन मांगा। इस पर दुकान संचालक ने चावल देने से मना कर दिया। उसने हर महीने ब्याज देने की बात कहते हुए पिछले महीने का चावल मांगा। इसी बात को लेकर नवीन ने गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर उसने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर हितग्राही की पिटाई कर दी। मारपीट के बीच नंदकुमार का भाई दीपक वहां आ गया। उसने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद घायल घटना की शिकायत रतनपुर थाने में की है। घायल की शिकायत पर रतनपुर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *