ताज़ा खबर
Home / देश / कांग्रेस के खिलाफ जारी किया आरोप पत्र, सत्ता में आएंगे, भ्रष्टाचार करने वालों को उल्टा लटका चकर सीधा करेंगे, अमित शाह

कांग्रेस के खिलाफ जारी किया आरोप पत्र, सत्ता में आएंगे, भ्रष्टाचार करने वालों को उल्टा लटका चकर सीधा करेंगे, अमित शाह

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज शनिवार को राजधानी के पं. दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया। जहां उन्होंने भूपेश बघेल  सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब शासन में आएंगे तो भ्रष्टाचार करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करेंगे। प्रदेश में शराब घोटाला, कोयला घोटाला, पदोन्नति भ्रष्टाचार घोटाला समेत कई मामलों को लेकर उन्होंने राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया। अमित शाह ने कहा आपसे निवेदन है कि एक बार फिर कमल पर सरकार बनाए। डबल इंजन की सरकार बनाए। आपने हमको तीन बार सत्ता बनाने के लिए मौका दिया और एक बार कांग्रेस का टेस्ट भी किया। लेकिन जो जहर होता है उसका टेस्ट भी नहीं करते हैं। कुछ भी साल में हम मोदी जी (PM Modi) के नेतृत्व में विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था होंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल पर निशाना साधा और कहा कि घपले घोटाले और वादाखिलाफी की सरकार चल रही है। छत्तीसगढ़ को पटरी पर लाने के लिए यह आरोप पत्र जारी किया। वहीं मिशन आदित्य लांच होने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि 15 साल तक रमन सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल वाजपेयी के मार्ग पर काम किया। 15 साल तक विकास की अविरत यात्रा चली मगर यह भूपेश सरकार लूट खशोट, भ्रष्ट और घोटाले की सरकार चल रही है। 2024 में मोदी की सरकार बनेगी। इसके पहले छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी। अगला चुनाव छत्तीसगढ़ के सुनहरे भविष्य का है। जनता को तय करना है भ्रष्ट भूपेश सरकार चाहिए या भाजपा की विकास वाली सरकार चाहिए।

गृह मंत्री अमित शाह ने भ्रष्टाचार पर कांग्रेस को घेरा

गृह मंत्री अमित शाह ने महादेव एप से भ्रष्टाचार किया। अत्याचार की सीरीज चल रही है। इससे केवल भाजपा सरकार बचा सकती है। आने वाला चुनाव छत्तीसगढ़ के सुनहरे भविष्य का चुनाव है, जनता को तय करना है हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस सरकार चाहिए,या विकास का मार्ग प्रशस्त करने वाली भाजपा सरकार चाहिए। रमन सिंह को चावल वाला बाबा कहा जाता रहा है। केंद्र से भेजे गए चावल का भूपेश सरकार ने भ्रष्टाचार किया। आपने अगर गलत किया तो जांच एजेंसी अपना काम करेगी। क्यों डरते हो।

अमित शाह ने कहा कि केंद्र से चावल भेजने के बावजूद 15 किलो के बदले 10 किलो अनाज यहां भूपेश बघेल सरकार ने दिया। भूपेश बघेल सरकार ने दुबई भेजकर महादेव ऐप में जुआ सट्टा खेलाकर कौशल उन्नयन का काम किया है। ईडी कार्रवाई की बात कर रहे हैं। जिसने गड़बड़ी किया है कार्रवाई तो होगी क्यों डरे हैं? हमारे नेता तो नहीं डरे हुए हैं। भूपेश बघेल अगर हिम्मत है तो युवाओं को मेरा जवाब दो। भाजपा ने छत्तीसगढ़ को चार गुना अधिक पैसा देने का काम किया। 2004 से 2014 तक 77 हजार 800 करोड़ रूपये दिए। 9 साल में 3 लाख करोड़ दिया। 5 साल में घोटाला और भ्रष्टाचार किया। भूपेश सरकार ने अपने विधायकों को खुली छूट दे दिया। जाकर भ्रष्टाचार करो।

सात हजार करोड़ किसान सम्मान निधि में दिया। भाजपा सरकार बना दो तो यह राशि 50 हजार करोड़ तक पहुंचा सकते हैं। जल जीवन मिशन में अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा। भाजपा की सरकार बना दीजिए हर घर में नल से जल दो साल में पहुंचेगा। 38 लाख परिवारों को हमने शौचालय दिया है। 5 लाख उज्जवला के कनेक्शन दिए हैं। मुख्यमंत्री को अपने वादों की याद नहीं। 36 में से 19 वादे पूरे नहीं किए। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में खुलेआम मतांतरण हो रहा है। प्रदेश में 2,131 करोड़ शराब घोटाला हुआ। अमित शाह ने कहा कि जो अफसर जेल गए हैं वह कहीं इनका नाम ना ले ले इसलिए उनको नींद नहीं आ रही। प्रदेश में डीएमएफ घोटाला किया। छत्तीसगढ़ में ट्रांसफर उद्योग खुल गया इंडस्ट्री बन गई है। शिक्षकों की पोस्टिंग और पदस्थापना में करोड़ों रुपये घोटाला हुआ। उन्होंने कहा कि नाम में पे है भूपेश।

अपनी कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली के एटीएम बने

बेरोजगारी भत्ता के लिए ऐसे कड़े नियम बनाएं की युवा बाहर हो गए। भूपेश बघेल सरकार ने भारत में भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। सबसे गंभीर आरोप लगे हैं। अपनी कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली के एटीएम बने हुए हैं। यहां आबादी कम है और घोटालों में नंबर वन है।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *