ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / ITI ग्राउंड में मिला युवक का अर्द्ध नग्न शव

ITI ग्राउंड में मिला युवक का अर्द्ध नग्न शव

30 साल के एक युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव आईटीआई ग्राउंड में सोमवार सुबह खून से लथपथ नग्न हालत में मिला है। सुबह से ही वहां लोगों का जमावड़ा लगा है। सूचना मिलते ही खुर्सीपार पुलिस, फोरेंसिक टीम व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

खुर्सीपार टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि उन्हें सुबह सुबह सूचना मिली कि आईटीआई ग्राउंड में किसी युवक की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। जांच करने पर पाया गया कि लाश के नीचे एक भी कपड़ा नहीं था। ऊपर टीशर्ट और जैकेट थी। अंडरवियर पास में ही पड़ी हुई। आसपास काफी खून बिखरा बड़ा है। पास ही शराब की बोतल पड़ी हैं।

प्रथम दृष्टया जांच में ऐसा लग रहा है कि युवक ने कुछ लोगों के साथ देर रात यहां शराब पार्टी की होगी और उसी दौरान हुए झगड़े में उसके सिर में पत्थर से कई वार किए गए, जिससे इतनी मात्रा में खून निकला और उसकी मौत हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है।

पुलिस को उकी जेब से एक मोबाइल फोन और कुछ पैसा मिला है। इससे साफ है कि हत्या लूट के उद्देश्य से नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि उसने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उससे शव की शिनाख्त जोन-3 उड़िया बस्ती निवासी मोनू कुमार के रूप में हुई है। मोनू धमाल पार्टी में काम करता था।

About jagatadmin

Check Also

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस,बागेश्वर महाराज की कथा का खर्च जुड़ेगा भाजपा प्रत्याशी के खाते में

कोरबा : बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमत कथा कार्यक्रम में हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *