ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / नजरूल खान छात्र पालक संघ का अध्यक्ष अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

नजरूल खान छात्र पालक संघ का अध्यक्ष अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

भिलाई   मतदान के एक रात पहले सुपेला पुलिस ने छत्तीसगढ़ छात्र पालक संघ के अध्यक्ष नजरूल खान को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके पास से तीन बंडल पैम्फलेट भी मिले हैं। जिसमें एक वार्ड के कांग्रेस प्रत्याशी के आपराधिक रिकार्ड का विवरण था।

साथ ही उसी वार्ड के अन्य प्रत्याशियों का भी उल्लेख था। लेकिन, बाकि के प्रत्याशियों के नाम के आगे कोई भी अपराध न होने की बात लिखी थी।

नजरूल खान पर आरोप है कि वो चुनाव के ठीक पहले पैम्फलेट और शराब बांटकर मतदाताओं को प्रभावित करना चाहता था।

इसलिए पुलिस ने आरोपित नजरूल खान के खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के अलावा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस ने रविवार-सोमवार की देर रात करीब दो बजे शिवा पब्लिक स्कूल के पास वार्ड सात अयप्पा नगर के पास से नजरूल खान को गिरफ्तार किया।

वो एक बिना नंबर की पल्सर बाइक पर सवार था। गाड़ी के ऊपर उसने थैलों में 90 पाव्वा क्रेजी रोमियो अंग्रेजी शराब और 48 पाव्वा कैप्टन क्लब अंग्रेजी शराब रखा था। साथ ही तीन बंडल पैम्फलेट भी रखा हुआ था। पैम्फलेट में कांग्रेस प्रत्याशी के आपराधिक रिकार्ड का विवरण था।

लेकिन, उसमें प्रकाशक और मुद्रक के नाम का उल्लेख नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि वो चुनाव के ठीक पहले उस पैम्फलेट का वितरण करवाकर कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ माहौल बनाना चाहता था।138 पौव्वा शराब के अलावा तीन बंडल पैम्फलेट भी मिले जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी के आपराधिक रिकार्ड का था जिक्र

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *