ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / विधायक कुशवाहा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

विधायक कुशवाहा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

हजीरा थाने में मुरैना से सुमावली विधायक पर  धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। सागरताल रोड पर जमीन बेचने को लेकर किया गया है। अजब सिंह कुशवाहा ने पीड़ित से एक करोड़ 8 लाख रुपये दो बीघा जमीन बेचने के लिए लिए थे लेकिन उसके बाद उन्होंने वह जमीन पीड़ित को नहीं दी और कोर्ट में विवाद की बात बोल कर टालते रहे।

विधायक अजब सिंह कुशवाहा 8 साल से पीड़ित को अलग-अलग जगह पर जमीन देने का भरोसा देते रहे। अजब सिंह ने अभी तक पीड़ित को जमीन नहीं दी है। इधर पीड़ित कर्ज में डूबता चला गया और उसने तनाव में आकर एसपी ऑफिस पर बीते रोज हंगामा  किया था और आत्महत्या की धमकी भी दी थी।

वर्ष 2013 में मुरैना के सुमावली से विधायक अजब सिंह कुशवाहा और उनके दमाद सागर ताल रोड पर एक कॉलोनी बना रहे थे। इस दौरान थाटीपुर निवासी कृष्ण गोपाल चौरसिया से विधायक अजब सिंह कुशवाहा की मुलाकात हुई। विधायक अजब सिंह कुशवाहा ने कृष्ण गोपाल चौरसिया को अपनी साइड पर विजिट के लिए बुलाया। कृष्ण गोपाल चौरसिया जब साइट पर विजिट करने पहुंचा तो उसे वह जमीन पसंद आ गई और उसने 2 बीघा जमीन खरीदने के लिए कहा।

विधायक अजब सिंह कुशवाहा ने कृष्ण गोपाल चौरसिया से एडवांस में रुपये की मांग की। एडवांस के तौर पर एक करोड़ आठ लाख रुपए कृष्णा गोपाल चौरसिया से ले लिए। पैसे देने के बाद कृष्ण गोपाल चौरसिया ने जब जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए कहा तो विधायक टालते रहे और जमीन पर कुछ विवाद होने की बात कही और कहा कि अभी कोर्ट में मामला है। इसके बाद कृष्ण गोपाल चौरसिया ने काफी समय इंतजार किया और समय बीत जाने के बाद विधायक के पास पहुंचा।

इसके बाद विधायक अपनी बात से पलट गए। विधायक ने कहा कि वह उसे एक अच्छी लोकेशन पर श्योपुर में जमीन देंगे। इसके बाद भी विधायक ने कृष्ण गोपाल चौरसिया को जमीन नहीं दी। इससे परेशान होकर कृष्ण गोपाल चौरसिया बीते रोज ग्वालियर एसपी ऑफिस पर घेराव करने अपने साथियों के साथ पहुंचे थे।

आत्महत्या की धमकी के बाद पुलिस ने पूरे मामले पर संज्ञान लिया है। जांच करने के बाद हजीरा थाना पुलिस ने विधायक अजब सिंह कुशवाहा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

विधायक अजब सिंह कुशवाहा पर 26 दिन पहले महाराजपुरा थाने में भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। अब हजीरा थाने में केस दर्ज हुआ है। ऐसे में आने वाले दिनों में विधायक की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *