ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता छत्तीसगढ़ को भय मुक्त, माफिया मुक्त करना होगा

भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता छत्तीसगढ़ को भय मुक्त, माफिया मुक्त करना होगा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा की बपर जीत के बात सीएम फेस को लेकर चर्चा शुरू है। प्रदेश का सीएम कौन होगा यह तो विधायक दल की बैठक के बाद भाजपा का हाईकमान घोषणा करेगा लेकिन भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने इस बीच बड़ी बात कही है। भाजपा के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट किया है कि ”भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता छत्तीसगढ़ को भय मुक्त, माफिया मुक्त, लेवी मुक्त और वसूली मुक्त करने की होगी। आगे उन्होंने कहा कि जहां कानून का राज हो, जन भागीदारी हो और प्रशासन का मनोबल ऊंचा हो। ”

बता दें कि बीते दिन भाजपा के एक और पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था कि गुंडाराज, और गलत करने वालों को अब डरना चाहिए, किसी कुछ गलत किया है तो कार्रवाई जरूर होगी।

इधर रायपुर नगर निगम मुख्यालय में भाजपा पार्षद दल की बैठक शुरू हो गई है। भाजपा पार्षद दल ने महापौर एजाज ढेबर से इस्तीफे की मांग की है। मीनल चौबे ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तरह महापौर नैतिकता के अधार पर इस्तीफा दें। वहीं, भाजपा पार्षद दल ने कहा कि महापौर का इस्तीफा नहीं होने पर अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा। भाजपा पार्षद दल द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाने की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में बीजेपी के सभी पार्षद शामिल हैं। बता दें कि ढेबर बंधुओं पर बृजमोहन अग्रवाल ने पहले भी गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया था।

 

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *