ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / भाजपा में जाते ही सीता सोरेन के तेवर सख्त, अपने ही परिवार को चेताया

भाजपा में जाते ही सीता सोरेन के तेवर सख्त, अपने ही परिवार को चेताया

रांची: भाजपा में शामिल होने के बाद झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर बुधवार को एक पोस्ट के जरिए झामुमो पर अप्रत्यक्ष तरीके से हमला किया।

उन्होंने लिखा है कि झारखंड के लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले उनके पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन के नाम की आज दुहाई देकर घड़ियाली आंसू बहाने वाले लोगों से विनती है कि मेरे मुंह में अंगुली नहीं डालें।

सीता सोरेन ने लिखा कि अगर मैं और मेरे बच्चों ने मुंह खोलकर भयावह सच्चाई उजागर की तो कितनों का राजनैतिक और सत्ता सुख का सपना चूर हो जाएगा।

ईश्वर जानते हैं कि इस दौर में अपने बेटियों को कैसे पाला- सीता सोरेन

उन्होंने लिखा कि उनके पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन के निधन के बाद से परिवार के जीवन में भयावह सपने की तरह बदलाव आया। उन्हें और दोनों बेटियों को न केवल उपेक्षित किया गया, बल्कि सामाजिक और राजनीतिक रूप से भी अलग-थलग कर दिया गया। ईश्वर जानता है कि इस दौर में अपने बेटियों को कैसे पाला है।

मुझे और मेरी बेटियों को उस शून्य में छोड़ दिया गया, जहां से बाहर निकल पाना हमारे लिए असंभव लग रहा था। झामुमो से इस्तीफे के पीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं है।

सीता सोरेन का कहना है कि यह मेरी और मेरी बेटियों की पीड़ा, उपेक्षा और हमारे साथ हुए अन्याय के खिलाफ एक आवाज है, जिस झारखंड मुक्ति मोर्चा को उनके पति स्व. दुर्गा सोरेन ने अपने खून-पसीने से सींचा, वह पार्टी आज अपने मूल्यों और कर्तव्यों से भटक गई है।

About jagatadmin

Check Also

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस,बागेश्वर महाराज की कथा का खर्च जुड़ेगा भाजपा प्रत्याशी के खाते में

कोरबा : बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हनुमत कथा कार्यक्रम में हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *