ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सीएम बघेल नए साल पर श्रमवीरों को दी सौगात, भगिनी प्रसूति सहायता राशि 10 से बढ़ाकर 20 हजार करने का ऐलान

सीएम बघेल नए साल पर श्रमवीरों को दी सौगात, भगिनी प्रसूति सहायता राशि 10 से बढ़ाकर 20 हजार करने का ऐलान

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने नए साल में श्रमवीरों को सौगात दी है।

सीएम ने भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के तहत भगिनी प्रसूति सहायता राशि 10 हजार रुपए से बढ़ाकर 20 हजार रुपए करने की घोषणा की है।

बता दें हर साल की तरह इस साल की पहली सुबह भी सीएम बघेल ने श्रमवीरों के पास पहुंचकर उन्हें मिठाई खिलाई, कंबल भेंट कर उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी।

प्रदेश के 15 डिप्टी कलेक्टरों को नए साल से एक दिन पहले नई ज्वाइनिंग मिल गई है। सामान्य प्रसाशन विभाग ने नई ज्वाइनिंग को लेकर आदेश जारी कर दिया है। जारी आदेश के मुताबिक नीरनिधि नन्देहा को जांजगीर-चांपा, सृष्टि चंद्राकर को महासमुंद, सोनाल डेविड को धमतरी, गगन शर्मा को रायगढ़, रूचि शार्दुल को कोरबा, वर्षा बंसल को सूरजपुर, हर्षलता वर्मा को कांकेर, ऋृचा चंद्राकर को पेड्रा में पदस्थ किया गया है।

इसके अलावा रेखा अजगल्ले को कबीरधाम, विकास सर्वे को बीजापुर, अजय मोड़ियम को सुकमा, सुमीत बघेल को नारायणपुर, कमल किशोर को दंतेवाड़ा, चांदनी कंवर को गरियाबंद, आकांक्षा पाण्डेय को जांजगीर-चांपा में पदस्थ किया गया है।

About jagatadmin

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में ईडी ने चार्जशीट की पेश, हजार करोड़ इन्वेस्ट होने का अंदेशा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप को लेकर एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। हजारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *