ताज़ा खबर
Home / देश / एक ही रात आठ घरों में चोरी दहल उठा इलाका पुलिसिया कार्यशाली पर चोरों ने खड़े किए प्रश्न चिंह, आमजनों में बढ़ी चिंता

एक ही रात आठ घरों में चोरी दहल उठा इलाका पुलिसिया कार्यशाली पर चोरों ने खड़े किए प्रश्न चिंह, आमजनों में बढ़ी चिंता

उत्तरप्रदेश/कौशाम्बी। पिपरी कोतवाली के मखदुमपुर पुलिस चौकी अंतर्गत एक दिन पहले रात्रि को चोरों ने एक ही रात आठ घरों को निशाना बनाते हुए अपनी बादशाहियत का नमूना पेश किया है। बेखौफ चोर एक के बाद एक आठ घरों को अपने निशाने में लेेते हुए नगदी, जेवर व सामान उठा ले जाने में सफल रहे। इतना ही जिन दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है वहां पर तोड़फोड़ भी किया है, इससे चोरों के हौसलों का व पुलिसिया कार्यशैली का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

घटनाओं का यदि जिक्र करें पिपरी थाना क्षेत्र के मखदुमपुर पुलिस चौकी अंतर्गत मखदुमपुर गांव चौकी से महज कुछ दूरी पर ही स्थित है। वहां की रहने वाली सेफ्ता बेगम पत्नी सिराज अहमद के मुताबिक उसकी कॉस्मेटिक की दुकान में घुसे चोरों ने दुकान में तोड़फोड़ करने के बाद दुकान में रखा 12 हजार नगद और 15 हजार रुपए लगभग का सामान सहित जरूरी अभिलेख भी उठा ले गए हैं। चोरों का हौसला ऐसा रहा कि यहां के बाद हुमैरा बेगम पत्नी जुनैद अहमद के घर पहुंचे और उसके घर से सामान से भरी पेटी खेत मे उठा ले गए, पेटी को तोड़कर उसमें रखा तीन तोले सोने का हार, सोने की अंगूठी, सोने का झाला, 30 तोला चांदी का सामान, 40 हजार के अलावा घर के अंदर रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखा 10 हजार नगद उठा ले जाने में कामयाब रहे। हालांकि दूसरे दिन पेटी बक्सा सुबह खेत में मिला है।

इतना करने के बाद चोरों का हौसला कम नहीं हुआ और वह लोग इरफान अहमद पुत्र छोटेलाल के घर पहुंचे जहां घर के अंदर रखी तीन संदूक, पेटी को चोर खेत की ओर उठा ले गए। जिसे तोड़कर उसमें रखा पायल झुमके सोने चांदी के जेवर और 3 हजार पार कर दिया। सबसे बड़ी बात चोर इधर घटनाओं को अंजाम देने में मस्त थे और रात्रि गश्ती सिपाही व अफसर अपने काम में मश्त रहे। खैर चोर गिरोह के सदस्यों ने शाहिद पुत्र शौकत अली व कामरुज्जमा पुत्र शेर मोहम्मद व मोहम्मद इस्लाम पुत्र शरीफ उद्दीन व विनोद पुत्र कमलेश प्रजापति के घरों को भी निशाना बनाया।

कुछ घरों से चोर सामान ले जाने में कामयाब हो गए और कुछ घरों में चोर के हाथ खाली रहे। कुल मिलाकर पूरी रात गांव में चोरों का तांडव जारी रहा और गश्ती सिपाही व पुलिस के अफसर कहां ड्यूटी कर रहे थे खैर यह तो उच्चाधिकारियों के जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा। लेकिन कुछ भी जिस तरह से हौसले बुलंद चोरों ने एक ही रात्रि आठ घरों को निशाना बनाया उससे कहीं न कहीं क्षेत्रीय आवाम में दहशत का माहौल जरूर व्याप्त हो गया है। उधर  पीड़ितों ने चोरी घटना की तहरीर पुलिस को सौंप दिया था।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *