ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बाइक को चपेट में लेकर ओवरब्रिज से नीचे गिरा ट्रक,4 की मौत

बाइक को चपेट में लेकर ओवरब्रिज से नीचे गिरा ट्रक,4 की मौत

दुर्ग गुरुवार देर रात एक ट्रक ओवरब्रिज से नीचे गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। पुल पर ट्रक बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए उन्हें लेकर सीधा नीचे खड़ी पिकअप पर गिरा। मृतकों में ट्रक चालक सहित बाइक सवार तीन लोग शामिल हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू करवाया। इस दौरान चालक का शव ट्रक में ही फंस गया। उसे 4 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। दुर्ग में पिछले तीन दिन में यह तीसरा बड़ा सड़क हादसा है।

मोहन नगर टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि दुर्घटना गुरुवार देर रात 12 से 12.30 बजे के बीच की है। दुर्ग से धमधा की ओर जा रहे ट्रक ने धमधा नाका रेलवे फ्लाई ओवरब्रिज के ऊपर सामने आ रही बाइक को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर मुकेश बारले (45) इतनी ज्यादा रफ्तार में था कि सामने से आ रही बाइक को देखकर ट्रक कंट्रोल नहीं कर पाया। इससे वह बाइक को चपेट में लेते हुए ब्रिज के नीचे गिर गया।

घटना में बाइक सवार तीन लोगों व ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। ब्रिज से नीचे गिरने के चलते ट्रक के परखच्चे उड़ गए थे। ड्राइवर का शव ट्रक में फंसा रह गया। पुलिस ने लगभग 4 घंटे की मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला। इसके बाद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। देर रात जब ट्रक ओवरब्रिज की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे गिरा तो नीचे एक पिकअप और बाइक खड़ी थी। इसके चलते पिकअप और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

इन लोगों की हुई दुर्घटना में मौत

सड़क दुर्घटना में बालोद सिफोसा निवासी ट्रक ड्राइवर महेश बारले पिता गेंदलाल, बाइक सवार दुर्ग लुचकी पारा निवासी तौसिफ खान (26) पिता स्व. हनीफ खान, दुर्ग तकियापारा निवासी साहिल खान (23) पिता शेख करीम और दुर्ग चुलकी पारा निवासी मो. अमन (26) पिता मो. उसमान की मौत हुई है।

24 घंटे में 3 सड़क हादसे 7 लोगों की मौत

  • दुर्ग जिले में गुरुवार की देर रात 2.30 बजे दुर्ग पद्मनाभपुर फ्लाई ओवर परहुई। इसमें एक तेज रफ्तार स्कार्पियों ने सामने से आ रहे बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि लोकेश डहरे बाइक सहित ब्रिज के नीचे जा गिरी और उसकी मौत हो गई। वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गए थे। इसमें से देवसिंह व यशवंत को गंभीर हालत में मेकाहारा रायपुर रेफर करना पड़ा था।
  • दूसरी सड़क दुर्घटना गुरुवार सुबह 11 बजे के करीब खुर्सीपार थाना अंतर्गत डबरापारा चौक में एक ट्रक ने डाक बंगला पारा पुरैना निवासी अश्विनी मिश्रा (30) और उसकी मां शशि मिश्रा (50) को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मां बेटे स्कूटी से जा रहे थे कि ट्रक ने उन्हें पूरी तरह से कुचल दिया।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *