ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पति के अवैध संबंध से तंग आकर महिला ने किया आत्महत्या

पति के अवैध संबंध से तंग आकर महिला ने किया आत्महत्या

भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग  जिले में एक महिला ने पति के रोज-रोज के प्रताड़ना से तंग आकर आत्‍महत्‍या कर ली। महिला ने सप्ताह भर पहले चूहामार दवा का सेवन कर लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। सूचना पर मोहन नगर पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

दूसरी महिला से संबंध होने की शक के चलते अक्सर होता था विवाद

दरअसल, यह मामला दुर्ग के साकेत कालोनी कातुलबोर्ड का है। पुलिस ने बताया कि साकेत कालोनी कातुलबोर्ड निवासी नेहा सिंह (29) ने एक अगस्त को चूहामार दवा का सेवन कर लिया था। उसे शक था कि उसके पति दीनानाथ सिंह का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता रहता था। एक अगस्त को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद महिला ने चूहामार दवा का सेवन कर लिया।

नौ साल पहले हुई थी दोनों की शादी

उसे पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे श्री शंकराचार्य मेडिकल कालेज ले जाया गया। जहां चार अगस्त को उसकी मौत हो गई। अस्पताल से इसकी जानकारी मिलने के बाद मोहन नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। नौ साल पहले नेहा और दीनानाथ की शादी हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। पुलिस के अनुसार मृतका का पति दीनानाथ सिंह आटो चलाता है और शराब पीने का भी आदी है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *