ताज़ा खबर
Home / Rajasthan / राहुल की यात्रा घुसने नहीं देंगे,पायलट को राजस्थान का सीएम नहीं बनाया तो,बैंसला

राहुल की यात्रा घुसने नहीं देंगे,पायलट को राजस्थान का सीएम नहीं बनाया तो,बैंसला

जयपुर: गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक विजय सिंह बैंसला ने चेतावनी दी है कि पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट  को जल्द मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया तो राहुल गांधी  की भारत जोड़ो यात्रा को राजस्थान में प्रवेश नहीं करने देंगे।  बैंसला ने दौसा में कहा कि गुर्जर समाज ने सचिन पायलट को विधायक बनने के लिए नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस को वोट दिया था।

तीन दिसंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रदेश में प्रवेश करेगी, लेकिन यदि इससे पहले सचिन पायलट को सीएम नहीं बनाया गया तो गुर्जर समाज यात्रा को राजस्थान में प्रवेश नहीं करने देगा। राहुल राजस्थान में पायलट को सीएम बनाकर साथ लेकर आएं।

गुर्जर आरक्षण आंदोलन के दौरान साल, 2019 और 2020 में सरकार के साथ जो समझौता हुआ था, वह पूरी तरह से लागू नहीं किया गया है। समझौता लागू होने तक गुर्जर समाज आंदोलन करेगा। हालांकि, उन्होंने समझौते के तथ्य नहीं बताए। बैंसला ने कहा कि चार साल हो गए हमें इंतजार करते हुए कि अब गुर्जर समाज का नेता सीएम बनेगा। समाज के आठ विधायक हैं। हम राजस्थान में गुर्जर सीएम देखना चाहते हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रदेश से पूर्व राजस्थान कांग्रेस में संग्राम तेज हो गया है। पूर्व विधायक और स्टेट एग्रीकल्चर इंडस्ट्री बोर्ड की उपाध्यक्ष सुत्रित्रा आर्य ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करते हुए कहा कि अब अति हो गई है। यदि पायलट को सीएम नहीं बनाया गया तो पार्टी का बंटाधार हो जायेगा।

आर्य ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पायलट को अब सीएम बना देना चाहिए। प्रदेश में असमंजस की स्थिति को जल्द से जल्द दूर किया जाना चाहिए। असमंजस के हालात को जल्द दूर नहीं किया तो स्थिति और बिगड़ सकती है। पायलट को सीएम नहीं बनाया तो स्थिति बिगड़ जाएगी। अगर पायलट को सीएम बनाया गया तो 2023 में फिर कांग्रेस की सरकार बन जाएगी।

 

About jagatadmin

Check Also

पटरी से उतरीं साबरमती सुपरफास्ट की बोगियां, ब्रेक लगाने के बाद भी नहीं रुकी ट्रेन

राजस्थान : राजस्थान के अजमेर में आज (18 मार्च 2024) तड़के साबरमती-आगरा सुपरफास्ट की चार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *