ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / कैंपस के बाहर छात्राओं के बीच मारपीट का

कैंपस के बाहर छात्राओं के बीच मारपीट का

बालोद:   शहर के शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय में दो लड़कियों के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। बातों से शुरू हुआ यह लड़ाई लात-घूंसे तक पहुंच गई और कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ। इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखकर कॉलेज प्रबंधन और अन्य छात्र-छात्राओं को भी हस्तक्षेप करना पड़ा, लेकिन बात नहीं बनी और लड़कियां एक-दूसरे पर हाथ चलाती रही रहीं।

जिन छात्राओं के बीच मारपीट हुई, उनमें से एक का नाम प्रज्ञा पवार और दूसरे का नाम एलिना बताया जा रहा है। हालांकि लड़ाई क्यों हुई, इस बात का अब तक पता नहीं लग पाया है। झगड़े को लेकर बीच-बचाव करने वाला लड़का बीए फाइनल का छात्र बताया जा रहा है। इस बारे में कॉलेज के प्राचार्य से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन अब तक संपर्क नहीं हो पाया है।

घनश्याम सिंह गुप्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय का यह मामला है, वह बालोद जिले का अग्रणी कॉलेज है।  यह कॉलेज जहां पर स्थित है, उसके सामने ही सिटी कोतवाली भी है। इधर दोनों युवतियों ने प्राचार्य से माफी मांग ली है। दोनों ने अभी तक लड़ाई की वजहों का खुलासा नहीं किया है। दोनों युवतियों के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि दोनों युवतियों ने वायरल करने वाले छात्रों को धमकी दी है कि वे ऐसा न करें, नहीं तो परिणाम बुरा होगा।

जिसके बाद कॉलेज प्रबंधन की ओर से स्पष्ट किया गया है कि दोनों लड़कियों ने प्राचार्य से माफी मांगी है। यह घटना कब की है और किस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, इसकी जांच कॉलेज प्रबंधन अपने स्तर पर कर रही है। दोनों एक-दूसरे के बाल को नोंचते और हाथ-मुक्का से मारपीट करती नजर आ रही हैं।लड़कियों के बीच मारपीट होता देखकर वहां छात्र-छात्राओं की भीड़ लग गई। दूसरे छात्रों ने उन्हें शांत कराया और जैसे-तैसे एक-दूसरे से छुड़ाकर उन्हें वहां से ले गए।हर भर में इस घटना की चर्चा है। दोनों ही युवतियों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत पुलिस से नहीं की है। वहीं कॉलेज प्रबंधन भी अपने स्तर पर इस मामले को सुलझाना चाहता है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *