ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / कालीचरण की गिरफ्तारी का इंदौर में विरोध,सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ की नारेबाजी

कालीचरण की गिरफ्तारी का इंदौर में विरोध,सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ की नारेबाजी

इंदौर में रविवार को गौरक्षा संगठन और बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले कालीचरण के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस और सरकार द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध किया है.

इंदौर के रीगल चौराहे स्थित गांधी प्रतिमा के सामने हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर अपना विरोध दर्ज कराया. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार और सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश के गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर कालीचरण महाराज को जल्द रिहा करने की मांग की है.

सीएम को ज्ञापन
दरअसल राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी करने वाले कालीचरण को 13 जनवरी तक कि न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. ऐसे में उनके बचाव में उतरे हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा छत्तीसगढ़ सरकार का विरोध किया जा रहा है. उसी विरोध के चलते इंदौर के रीगल चौराहे पर कालीचरण के समर्थकों ने सड़क पर ही अपना विरोध करते हुए हनुमान चालीसा भी पढ़ी.

इसके बाद कमिश्नर ऑफ पुलिस कार्यालय पर मुख्यमंत्री के नाम जाकर ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में कहा गया कि कार्यकर्ताओं के मुताबिक छत्तीसगढ़ सरकार ने गलत तरीके से संत कालीचरण को सजा दी हैं.

गौरक्षा संगठन और बजरंग सेना के प्रदेश अध्यक्ष विशाल ठाकुर ने बताया कि हमनें छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा कालीचरण को गिरफ्तार करने के विरोध में पुतला जलाया है. छत्तीसगढ़ के सीएम का पुतला इन्दौर शहर के परदेशीपुरा राजवाड़ा, रीगल चौराहा व हर वार्ड में जलाया गया.

बता दें कि विवादित बयान को लेकर चर्चा में आए कालीचरण का बचाव इंदौर में हर रोज हिंदूवादी संगठनों द्वारा किया जा रहा है. माना जा रहा है कि आने वाले समय में ये विरोध का स्वरूप और उग्र भी हो सकता है.

About jagatadmin

Check Also

वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग…

भोपाल : मध्य प्रदेश के बीना में दिल्ली-भोपाल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *