ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पेट्रोल डालकर पत्नी पर लगा दी आग, 50 फीसदी झुलसी

पेट्रोल डालकर पत्नी पर लगा दी आग, 50 फीसदी झुलसी

भिलाई  एक युवक ने चरित्र शंका को लेकर अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों में घिरी महिला अपनी जान बचाने के लिए बाथरूम की तरफ भागी और खुद को बाथरूम में बंद कर नल के नीचे बैठ गई। इससे जब तक उसकी आग बुझती वह 50 प्रतिशत झुलस चुकी थी।

चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसे बाथरूम से अधजली हालत में निकालकर लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने महिला को रायपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि फरीदनगर निवासी साजिद खान गुरुवार दोपहर अपने घर पहुंचा और पत्नी पर चरित्र शंका का आरोप लगाते हुए झगड़ा करने लगा। उसकी पत्नी नाजनीन निशा (32) उसे काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माना। इससे दोनों के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया।

पति गुस्से में आकर पत्नी से मारपीट करने लगा। इसके बाद वह घर के अंदर से पेट्रोल से भरा डिब्बा लेकर आया और नाजनीन के ऊपर उड़ेल दिया। इसके बाद उसने माचिस से आग लगा दी।

देखते ही देखते नाजनीन आग की लपटों में घिर गई और चीखते-चिल्लाते हुए बाथरूम के अंदर भागी और अपने आपको अंदर से बंद कर नल के नीचे बैठ गई। इससे आग तो बुझ गई, लेकिन नाजनीन अधिक झुलस जाने से वहीं बेहोश होकर गिर गई।

शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी तुरंत साजिद के घर पहुंचे। उन्होंने नाजनीन को बाथरूम से बाहर निकाला और लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *