ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / मनी लॉन्ड्रिंग में फंसीं Nora Fatehi, ED कर रही पूछताछ

मनी लॉन्ड्रिंग में फंसीं Nora Fatehi, ED कर रही पूछताछ

इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में कार्रवाई की है. एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर बुलाया गया है, जहां उनसे पूछताछ चल रही है. इस मामले पर नोरा फतेही को अपना बयान दर्ज कराना है.

दरअसल, ये पूछताछ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में चल रही है. इस पछताछ के लिए वो नई दिल्ली पहुंच गई हैं. बीते महीने इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज को समन भेजा गया था.

इससे पहले 200 करोड़ रुपये से अधिक की रंगदारी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में दिल्ली में चार घंटे तक जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की गई थी.

और उनका बयान एक गवाह के तौर पर दर्ज किया गया था. नोरा फतेही और जैकलीन दोनों ही इस केस में पीड़ित हैं.इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े एक मामले में गवाह के तौर पर नई दिल्ली में 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी.

इसी दोरान इस मामले नूरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम भी सामने आया था, जिसपर ईडी ने उनका भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है. नोरा फतेही का नाम इस मामले में वैसे पहली बार सामने आया है.

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर को पुलिस ने इसी साल यानी कि 2021 में गिरफ्तार किया है. जहां सुकेश पर जेल के अंदर ही बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाने का आरोप लगा है.

सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने जब इस केस को समझते हुए जेल में रेड किया

सुकेश के सेल से उन्हें 2 मोबाइल फोन भी मिले थे. सुकेश की पत्नी लीना पॉल भी इस मामले में जेल में हैं.

इसके अलावा अगर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आईं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार टीवी डांस रियालिटी शोज में नजर आती रहती हैं. वहीं अपने गानों से भी उन्होंने खूब धूम मचाई है.

About jagatadmin

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *