ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / मैं प्ले ब्वाय ये मेरा नंबर है,घरों में युवक ने फेंका अश्लील पर्चा

मैं प्ले ब्वाय ये मेरा नंबर है,घरों में युवक ने फेंका अश्लील पर्चा

रायपुर:    नया रायपुर के राखी थानाक्षेत्र में एक अजीबो-गरीब तरह का मामला सामने आया। जिसने पुलिस को भी चौंका दिया।  कई अधिकारियों के मकानों में मोबाइल नंबर समेत प्ले ब्वाय राकी लिखकर पर्ची फेंकी गई है। जानकारी के अनुसार युवल नया रायपुर के एक शैक्षणिक संस्था में पढ़ाई कर रहा है। वहीं मामले का खुलासा करने महिला पुलिसकर्मियों ने उस नंबर पर आधी रात को काल किया और युवक को बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर युवक से पुछताछ कर रही है।

राखी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सेक्टर-3 इलाके के लोगों ने पुलिस को घरों में फेंकने वाले अश्लील परिचय की सूचना दी। पुलिस को बताया कि उनकी कालोनी के गेट पर अश्लील मैसेज लिखी पर्ची मिली है। पर्ची में सेक्स प्ले ब्वाय, नाम और एक नंबर दिया गया है। सूचना पर पुलिस ने मोबाइल नंबर पर फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया और इसके बाद उसे हिरासत में लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़के का मूल पता राजनांदगांव है।

युवक का कहना है, कि वह नया रायपुर स्थित एक कलिंगा यूनिवर्सिटी में बीबीए की पढ़ाई कर रहा है। आरोपित युवक का कहना है कि उससे कुछ लोगों ने पर्चे सेक्टर-3 में बनी कालोनी के मकानों में फेंकने के लिए कहा था। युवक ने एक दर्जन से ज्यादा घरों में पर्चियां फेंकने की बात स्वीकारी है।

बता दें पुलिस इस बात को जानने में जुटी है कि युवक ने खुद से ऐसी हरकत की है, या उसके साथ किसी ने रैगिंग जैसी वारदात करने की कोशिश की है। क्योंकि युवक का कहना है कि कुछ लोगों ने उसे इस हरकत को करने को कहा था।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *