ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / नर्स हुई ठगी की शिकार; कैशबैक के लालच में गवाएं पैसे

नर्स हुई ठगी की शिकार; कैशबैक के लालच में गवाएं पैसे

भिलाई : भले ही पुलिस और बैंक लोगों को जागरुक रहने के लिए लाख जतन कर ले. लेकिन साइबर ठग किसी ना किसी तरीके से लोगों को अपना शिकार बना ही लेते हैं. पुलिस शातिरों के ठगी करने के तरीकों से लोगों को अलर्ट करती है. लेकिन अगले ही दिन साइबर ठग नए तरीके से ठगी को अंजाम दे देते हैं.ताजा मामला भिलाई में सामने आया. यहां एक नर्स को कैशबैक के नाम पर ठगा गया.

नर्स हुई ठगी की शिकार : कैशबैक के लालच में बीएम शाह हॉस्पिटल की नर्स ठगी का शिकार हो गई. नर्स के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आया.फोन पर महिला को फोन पे एप के माध्यम से ट्रांजेक्शन करने पर ज्यादा कैशबेक का लालच दिया गया. कैश बैक और फोन पे का नाम सुनकर नर्स भी ठग की बातों में आ गई. इसके बाद ठग ने महिला को एक लिंक भेजा. जिस पर क्लिक करते ही नर्स के बैंक खाते से 28 हजार रुपए कट गए. इसके बाद कॉलर बार बार नर्स को लिंक भेजकर रुपए वापसी का झांसा देता रहा. लेकिन इस बार नर्स उसके झांसे में नहीं आई.पूरे मामले की शिकायत सुपेला थाने में की गई. सुपेला पुलिस ने अज्ञात कॉलर के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

ठग ने नर्स को दोबारा चूना लगाने की कोशिश की : अकाउंट से पैसे कटने के बाद जब नर्स ने कॉलर से शिकायत की तो कॉलर ने पैसा वापस करने की बात कही.इसके बाद बार-बार लिंक भेजकर नर्स को ठगने की कोशिश की.लेकिन नर्स कॉलर की बातों में नहीं आई.नर्स ने अपने साथ हुई ठगी की शिकायत सुपेला थाने में दर्ज करवाई है.

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *