ताज़ा खबर
Home / देश / छात्रा ने महिला प्रोफ़ेसर पर लगाया अश्लील वीडियो बनाने, प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने का आरोप

छात्रा ने महिला प्रोफ़ेसर पर लगाया अश्लील वीडियो बनाने, प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने का आरोप

बद्दी. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में बद्दी के बरोटीवाला के अटल कुंज कालुझंडा स्थित चितकारा यूनिवर्सिटी की छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. चितकारा यूनिवर्सिटी की ही महिला प्रोफ़ेसर पर आरोप लगा है. छात्रा ने बद्दी  के महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, चितकारा यूनिवर्सिटी के फर्स्ट ईयर की छात्रा ने महिला प्रोफेसर पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ छेड़छाड़ करती थी. साथ ही कमरे में अकेले में उसने छात्रा की न्यड वीडियो भी बनाई और साथ प्राइवेट पार्ट पर हाथ लगाती थी. छात्रा ने प्रोफेसर पर तीन बार वीडियो भी बनाकर शारीरिक उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है.

छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में महिला प्रोफेसर पर आरोप लगाया कि आरोपी उसे अकेले कमरे में बुलाकर उसे न्यूड़ कर उसका वीडियो बनाने के साथ-साथ उसके गुप्त अंगों पर हाथ लगाती थी. उक्त प्रोफेसर ने उसके तीन बार इस तरह न्यूड़ हालत में उसके वीडियो भी बनाए. चर्चा है कि छात्रा के वीडियो भी वायरल किए गए हैं. लेकिन पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है.  पीडि़त छात्रा का आरोप है कि उसकी तरफ से चितकारा यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट को भी शिकायत भी दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. बाद में उसने पुलिस को शिकायत दी है.

बद्दी के डीएसपी बददी प्रियांक गुप्ता ने मामले पुष्टि करते हुए बताया कि महिला पुलिस थाना बददी में पीडि़त छात्रा के ब्यान पर चितकारा यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने 354, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वीडियो वायरल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *