ताज़ा खबर
Home / महाराष्ट्र / पुणे PFI के समर्थन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

पुणे PFI के समर्थन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

महाराष्ट्र: पुणे शहर में जिला कलेक्टर दफ्तर के बाहर शुक्रवार को ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे सुने गए. पीएफआई के कार्यकर्ता अपने संगठन के खिलाफ हाल ही में एनआईए, ईडी-सीबीआई और पुलिस की छापेमारी के खिलाफ जमा हुए थे. कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. बाद में उन्हें गिरफ्तार किया गया.

देशभर में PFI पर की गई कार्रवाई के बाद पुणे में पीएफआई के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर ऑफ़िस के बाहर प्रदर्शन किया था. ये प्रदर्शन 23 सितंबर यानी शुक्रवार को दोपहर 3 बजे किया गया. पुलिस विभाग ने कई लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि पीएफआई पर एनआईए  की छापेमारी को लेकर कल जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन करने के लिए पुणे शहर में रियाज सैय्यद नाम के एक व्यक्ति के साथ 60-70 पीएफआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने बताया कि ये वीडियो पुणे के नाम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है. ये वीडियो कहां का है और किसने वायरल किया है? इस बात की भी जांच की जा रही है कि वीडियो में जो आवाजें हैं, वो एडिट करके तो नहीं डाली गई है? बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra ) के अलावा कई दूसरे राज्यों में भी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) नाम के इस्लामिक आतंकी संगठन के खिलाफ छापेमारी की गई है.

About jagatadmin

Check Also

BJP के तीन नए CM:- किस पर सबसे ज्यादा कर्ज ?

BJP के तीन नए CM: जानिए विष्णुदेव, मोहन और भजनलाल में किस पर सबसे ज्यादा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *