ताज़ा खबर
Home / Rajnandgaon / लड़की बनकर दोस्त से करता था पैसों की मांग, मिलने बुलाया तो कर दी हत्या

लड़की बनकर दोस्त से करता था पैसों की मांग, मिलने बुलाया तो कर दी हत्या

छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक शख्‍स अपने ही दोस्‍त से इंटरनेट मीडिया में लड़की बनकर बात करता था और उससे पैसों की मांग करता था। जब पोल खुली तो शख्‍स ने उसकी हत्‍या कर दी। दरअसल, डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के मेढ़ा में दो दिन पहले एलबी नगर निवासी 26 वर्षीय कोमेश कुमार साहू की लाश मिली थी। काेमेश की धारदार हथियार से हत्या की गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

राम मेढ़ा निवासी 23 वर्षीय देवेंद्र कुमार सिन्हा उर्फ सोनू की पहचान काेमेश साहू से थी। आरोपित देवेंद्र, कोमेश के साथ इंटरनेट मीडिया में मानसी नाम की लड़की बनकर बातचीत करता था। आरोपित ने मृतक को पैसे को लेकर मेढ़ा बुलाया। फिर दोनों एक साथ बैठकर मानसी लड़की का इंतजार करने लगे।इंटरनेट मीडिया में लड़की बनकर दोस्त से करता था पैसों की मांग, मिलने बुलाया तो खुली पोल फिर कर दी हत्या

इसी बीच काेमेश ने अपने साथ आरोपित देवेंद्र के मोबाइल में हुए चैट को देख लिया। चैट को देखते ही मृतक जान गया कि देवेंद्र ही मानसी नाम की लड़की बनकर उससे बात करता है और पैसों की मांग करता है। इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ।

विवाद के बाद मृतक ने आरोपित देवेंद्र के खिलाफ थाने में शिकायत करने की बात कही। जिसके बाद आरोपित पूर्व में लिए पैसों को लौटाने की बात कहते हुए घर चला गया। घर से आरोपित चाकू लेकर आया और मृतक कोमेश पर हमला कर दिया।

हमले के बाद भी कोमेश जान बचाकर भागने लगा। फिर आरोपित ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पेट और गले में तोबतोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मृतक की गाड़ी में रखे नकद एक लाख रुपये को निकालकर बैग को टोलागांव के खेत में जला दिया। वहीं चाकू को खेत के झाड़ियों में फेंक दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। इसी बीच आरोपित ने मृतक कोमेश के एक लाख में से 10 हजार रुपये गांव के डीजे वाले भूपेंद्र सिन्हा और 15 हजार रुपये कुसुम ट्रेडर्स वाले के उधारी रकम को चुकाया। वहीं शेष राशि 75 हजार रुपये को अपने घर में प्लास्टिक के डिब्बे में छुपाकर रख दिया। मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया है।

About jagatadmin

Check Also

जैन मुनि विद्यासागर जी महाराज के दर्शन में आ रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, 3 की मौत

राजनांदगांव। जैन मुनि विद्यासागर जी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए आ रहे श्रद्धालु सड़क …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *