ताज़ा खबर
Home / देश / अमेरिकी महिला से गैंगरेप, आश्रम के पास समुद्र किनारे वारदात

अमेरिकी महिला से गैंगरेप, आश्रम के पास समुद्र किनारे वारदात

केरल के कोल्लम में एक अमेरिकी महिला से सामूहिक बलात्कार के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। महिला हाल में भारत आई थी और यहां निकट के एक आश्रम में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को बुधवार को पकड़ लिया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और 376(2)(एन) (एक ही महिला के साथ बार-बार दुष्कर्म करना) सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमेरिकी महिला से सामूहिक बलात्कार

करुनागप्पल्ली थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी फिलहाल हिरासत में हैं।’’ उन्होंने बताया कि घटना 31 जुलाई को उस वक्त हुई, जब 44 वर्षीय महिला आश्रम के पास समुद्र तट पर अकेली बैठी थी। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार, आरोपी उसके पास आए और सिगरेट साझा करने की पेशकश की। जब महिला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तब उन्होंने उसे शराब की पेशकश की।

शराब पीने से वह नशे में गैंगरेप

महिला की शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि शराब पीने से वह नशे में आ गई और इसके बाद आरोपी उसे मोटरसाइकिल से पास के एक खाली मकान में ले गए, जहां उसके साथ बार-बार सामूहिक बलात्कार किया। महिला ने एक अगस्त की रात पुलिस में शिकायत दायर की थी। पुलिस ने बताया कि महिला 22 जुलाई को केरल आई थी।

About jagatadmin

Check Also

जल्द शादी करेंगे राहुल गांधी, सबके सामने किया ऐलान

रायबरेली: कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी की शादी का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *