ताज़ा खबर
Home / अपराध / IPL खिलाड़ी हरप्रीत सिंह भाटिया के ठिकानों पर दबिश

IPL खिलाड़ी हरप्रीत सिंह भाटिया के ठिकानों पर दबिश

भिलाई  रणजी क्रिकेट टीम के कप्तान व IPL खिलाड़ी हरप्रीत सिंह भाटिया की तलाश रायपुर पुलिस कर रही है। वह पिछले कुछ दिनों से फरार है। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। इसलिए उसका पता लगाने के लिए रायपुर पुलिस उसके ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई कर रही है। शुक्रवार को हरप्रीत के भिलाई स्थित कुछ ठिकानों में दबिश दी गई, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

रायपुर की विधानसभा पुलिस ने एजी कार्यालय में लेखापाल की भर्ती में फर्जी दस्तावेज पेश कर नौकरी हासिल करने के मामले में हरप्रीत के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया है। विधानसभा पुलिस ने बताया कि एजी कार्यालय ने जांच के दौरान हरप्रीत के द्वारा जमा किए गए दस्तावेज फर्जी पाए गए। इससे उन्होंने विधानसभा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस हरप्रीत को गिरफ्तार करने के लिए उसकी तलाश कर रही है। हरप्रीत से पुलिस लगातार संपर्क करने का प्रयास कर रही है, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल रहा है।

फर्जी दस्तावेज के आधार पर कर रहा था नौकरी

भारतीय लेखा एवं लेखा परीक्षा विभाग कार्यालय महालेखाकार (एजी कार्यालय) के वरिष्ठ परीक्षा अधिकारी शुमगली ताम्बी ने विधानसभा थाने में हरप्रीत भाटिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ताम्बी ने अपनी शिकायत में बताया कि साल 2014 में लेखापाल के पद पर भर्ती के लिए हरप्रीत भाटिया ने आवेदन किया था। आवेदन के दौरान हरप्रीत ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय झांसी से बीकॉम फाइनल इयर 2014 की मार्कशीट जमा की थी। जांच करने पर बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने हरप्रीत की मार्कशीट को फर्जी बताया। इसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *