ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सीएम बघेल पर बरसे रमन सिंह, कहा- ‘बोरिया बिस्तर बांध लो…

सीएम बघेल पर बरसे रमन सिंह, कहा- ‘बोरिया बिस्तर बांध लो…

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी के बैकुंठपुर विधानसभा के उम्मीदवार भइयालाल राजवाडे़ के नामांकन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर जमकर प्रहार किया. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव के बाद जो परिणाम आएगा उसमें बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिल रहा है.

सीएम बघेल पर बरसे रमन सिंह

नामांकन के बाद बीजेपी की सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि क्या टेंपरेचर है भाई, भूपेश को खबर हो जाए, 40 दिन का राज बाकी है, 40 दिन बाद बोरिया बिस्तर बांध के जाना है, भूपेश को वापस जाना पड़ेगा ये छत्तीसगढ़ की जनता ने तय कर लिया है. गांव-गांव में एक ही नारा लग रहा है, अब नहीं सहिबो बदल के रहिबो. इसके अलावा पूर्व सीएम ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया. उन्होंने शराब घोटाले, कोयले के दलाली और 600 करोड़ चावल में पीडीएस घोटाले का भी आरोप लगाया.

रमन सिंह ने आगे कहा कि, छत्तीसगढ में गोठान बनाए 19-19 लाख रू गोठान के हिसाब से 13 सौ करोड़ गोठान में खा गया. भूपेश सरकार सिर्फ घोटाले की सरकार है. इस सरकार ने सिर्फ लूट किया है. झूठ बोलकर जनता के आंखों में धूल झोंक कर, जन घोषणा पत्र में क्या कहा था. भूपेश बघेल ने एक हाथ में गीता और एक हाथ में गंगा जल लेकर सौगंध खाया था. इस आदमी ने हमारी माता और बहनों के साथ छल किया. सीएम ने बोला था छत्तीसगढ़ में 7 दिन के अंदर शराब बंद करा दूंगा, बंद तो नहीं हुआ जबकि घर घर पहुंचा दी शराब. उसका बदला 17 तारीख को लेना है. घोटाला पर घोटाला हो रहा है जो पैसा केंद्र से आ रहा है जो पैसा माननीय मोदी जी भेज रहे हैं, उस पैसे का भी उपयोग भूपेश नहीं कर पाया. 16 लाख परिवारों को आवास छीनने का अपराध भूपेश ने किया है.

पूरे आत्मविश्वास में दिखे पूर्व मुख्यमंत्री

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर पहुंचते ही खरवत में आयोजित आमसभा में पहुंचे जहां वो कार्यकर्ताओं से मिले उसके बाद उन्होंने नाराज नेताओं से मुलाकात कर उनकी तारीफ की. मंच पर आते ही पूर्व सीएम ने भूपेश सरकार को घोटालों की सरकार बताया और लोगों से कई बार नारे भी लगवाए. इस दौरान पूर्व सीएम पूरे आत्मविश्वास में नजर आए.

40 दिन का मुख्यमंत्री की घोषणा का महत्व नहीं

जब उनसे सवाल किया गया कि भूपेश बघेल ने दोबारा किसानों का कर्जा माफ करने की घोषणा की है तो उन्होने कहा कि अब वो तमाम सर्वे रिपोर्ट देख चुके हैं कि कांग्रेस हार रही है. 40 दिन का मुख्यमंत्री घोषणा भी करेगा तो कोई महत्व नहीं है.

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *