ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / रंगदारी न देने पर स्कूल संचालिका के अश्लील फोटो किए वायरल

रंगदारी न देने पर स्कूल संचालिका के अश्लील फोटो किए वायरल

मेरठ के मवाना में एक करोड़ रुपये की रंगदारी न देने पर एक स्कूल संचालिका के अश्लील फोटो वायरल कर दिए गए। पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पर जाकर आरोपी की शिकायत की है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। स्कूल में एडमीशन के लिए कमीशन के नाम पर आरोपी पहले 20 लाख रुपये की ठगी कर चुका है।

मवाना स्थित फलावदा चौराहे के पास एक निजी स्कूल है। आरोप है कि तिगरी निवासी अंकित तोमर ने स्कूल की संचालक से बच्चों के एडमिशन कराने के लिये कमीशन तय कर लिया। इसमें स्कूल की संचालिका से 20 लाख रुपये की ठगी कर चुका है।

अब वह संचालिका से एक लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा है। पैसा देने से स्कूल संचालिका ने इनकार किया तो उसने व्हाट्सएप पर उसकी अश्लील फोटो भेज दी।

आरोपी ने धमकी दी कि अगर एक करोड़ रुपये नहीं दिए तो वह अन्य अश्लील फोटो भी वायरल कर देगा। स्कूल संचालिका ने यह बात अपने पिता को बताई। उसके पिता स्कूल के चेयरमैन हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल की स्थापना 2016 में हुई थी। उनकी बेटी और बेटा स्कूल का संचालन करते हैं।

बताया कि उन्होंने बच्चों के एडमिशन के लिए कमीशन बेस पर 2016-17 में अंकित तोमर निवासी तिगरी से कांट्रेक्ट किया था। आरोपी 2018-19 तक एडमिशन कराता रहा और उसका स्कूल में आना जाना रहा। आरोपी ने अपने भतीजे का भी स्कूल में एडमिशन कराया।

आरोपी ने जुलाई 21 को उनकी बेटी अवैध हथियार दिखाकर धमकाया और 20 लाख रुपये वसूले। अब आरोपी ने बेटी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी।

न देने पर आरोपी ने बेटी की फेसबुक आईडी हैक कर अश्लील फोटो पोस्ट व्हाट्सएप पर पोस्ट कर दिए। आरोपी लगातार जान से मारने की धमकी के संदेश भेज रहा है। बेटी को कॉल कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांग रहा है।

आरोपी का भाई यूपी पुलिस में दरोगा बताया गया है। अब एसएसपी के निर्देश पर केस दर्ज हुआ और मवाना पुलिस ने आरोपी अंकित तोमर को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि स्कूल में एडमिशन के लिये कमीशन को लेकर पहले ठगी और फिर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *