ताज़ा खबर
Home / देश / पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद कार दुर्घटना में घायल

पीएम नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद कार दुर्घटना में घायल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में उस वक्त हुआ, जब वह अपने परिवार वालों के साथ जा रहे थे। कार में उनकी पत्‍नी, बेटा और बहू भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में उनके बेटे और बहू को भी चोटें आई हैं। इन सभी को इलाज के लिए जेएसएस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, हादसा मंगलवार दोपहर पौने 2 बजे के आसपास काडाकोला के निकट हुआ। बांदीपुर के रास्‍ते में प्रह्लाद मोदी की कार डिवाइडर से टकरा गई। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे की जो तस्वीर सामने आई है उसमें देखा जा सकता है कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मोदी परिवार को लोगों को हादसे में हल्की चोटें आई हैं और फिलहाल इलाज जारी है। सूत्रों ने कहा कि मैसूरु की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल का दौरा किया है। वह उस अस्पताल भी गईं जहां इन लोगों को भर्ती कराया गया है।

प्रह्लाद के बयान ने बटोरी चर्चा

मालूम हो कि प्रह्लाद मोदी गुजरात फेयरप्राइस शॉप्स एंड कैरोसीन लाइसेंस होल्डर एसोसिएशन के चीफ हैं। हाल ही में वह मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि गुजरात में मुफ्त वाले आते हैं और चले जाते हैं। उन लोगों को गुजरात की जनता ने बताया है कि गुजरात देने वाला है, लेने वाला नहीं। यही वजह है कि गुजरात के लोगों ने भाजपा को चुना है। प्रह्लाद ने साफ तौर पर कहा कि 2024 में भी सत्ता में भाजपा ही रहेगी, जिसके मुखिया नरेंद्र भाई होंगे।

About jagatadmin

Check Also

कोर्ट में शादी के बाद, दूल्हा-दुल्हन को मायके में छोड़कर हुआ फरा दुल्हन पहुंच गई थाने

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *