ताज़ा खबर
Home / Bilaspur / डीजे रैली में दो गुटों युवकों में जमकर मारपीट

डीजे रैली में दो गुटों युवकों में जमकर मारपीट

बिलासपुर:  जिले में गणतंत्र दिवस समारोह मानने के लिए निकली डीजे रैली में युवकों दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. हालात इस कदर बिगड़े कि पुलिसवालों के सामने ही एक गुट ने दूसरे गुट के युवकों की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. मारपीट का वीडियो भी सामने आ गया है.

इसमें युवकों की भीड़ नजर आ रही है. देखते ही देखते सड़क युद्ध का मैदान बन गया. कुछ युवक लाठियां लहराते और मारपीट करते नजर आ रहे हैं तो दूसरे पक्ष के युवक भागते दिख रहे हैं.

हालांकि, पुलिस ने विवाद शांत कराते हुए दोनों पक्षों के युवकों को जमकर फटकार लगाई और डीजे जब्त कर कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई भी की. घटना जिले के मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र की है.करभाठा थाना इलाके में भी अलग-अलग गुट के युवकों ने डीजे रैली निकाली. दोपहर करीब 12:30 बजे दो पक्षों की रैली नयापारा ओवरब्रिज के पास आमने-सामने हो गई. इसके बाद वर्चस्व दिखाने के होड़ में युवक एक-दूसरे के साथ झूमाझटकी करते हुए मारपीट करने लगे. देखते ही देखते एक पक्ष के युवक लाठी-डंडे से लैस होकर लात-घूंसों से दूसरे पक्ष के युवकों की पिटाई करने लगे. बताया गया कि जिस समय बीच सड़क पर युवकों के बीच विवाद हुआ, उस समय पुलिस की पेट्रोलिंग टीम भी घूम रही थी.

पुलिस के सामने होती रही मारपीट

पुलिसवालों के सामने एक पक्ष के दर्जनभर से अधिक लड़के दूसरे पक्ष के युवकों को लाठी-डंडे और लात-घूंसों से मारपीट करते रहे. लेकिन, पुलिस उन्हें पकड़ने की जगह समझाने में जुटी रही. हैरानी की बात यह है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस ने हमलावर युवकों को नहीं पकड़ा और दोनों पक्षों के डीजे की जब्ती कर खानापूर्ति कर ली. पता चला है कि बदमाश युवक जिस तरह से शहर में अलग-अलग नाम से ग्रुप चलाते हैं, वैसे ही चकरभाठा में भी भास्कर वर्मा नाम के बदमाश युवक अपना गैंग है, जिसे फायर ग्रुप का नाम दिया गया है. इस ग्रुप के भास्कर वर्मा ने अपने दोस्तों के साथ डीजे रैली निकाली थी. बीच सड़क पर रैली दूसरे ग्रुप से टकराई, तब युवकों ने वर्चस्व दिखाने के लिए जानबूझकर मारपीट की.

दोनों पक्षों के युवकों की हुई पहचान, होगी कार्रवाई

इस घटना को लेकर चकरभाठा के थाना प्रभारी भारती मरकाम का कहना है कि डीजे रैली में विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों पक्षों की भीड़ को पुलिस ने तितर-बितर किया, नहीं तो गंभीर घटना हो सकती थी. पुलिस ने दोनों पक्षों के युवकों की पहचान कर ली है. इनमें सुनील साहू ,लल्ला पांडे, भास्कर वर्मा, राजा धुरी, कमलेश लुनिया, नितेश पांडे, नवीन महराज व उसके साथियों के साथ ही दूसरे पक्ष से गोलू विदेशी, शुभम पांडे, विक्रम सिंग, काव्य गढेवाल सहित अन्य शामिल थे. मामले में दोनों पक्षों ने शिकायत नहीं की है. पुलिस ने डीजे जब्त कर कोलाहल अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. युवकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

 

 

 

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *