ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / ऑटोमोबाइल दुकान में लगी आग

ऑटोमोबाइल दुकान में लगी आग

जांजगीर जिले में एक ऑटोमोबाइल दुकान में आग लग गई। जिस वक्त दुकान में आग लगी थी कर्मचारी अंदर काम कर रहे थे। अचानक भड़की आग को देख वह इधर-उधर भागे। इसके बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया।

फिलहाल आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। आग लगने से करीब एक से डेढ़ करोड़ रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चांपा के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित दुर्ग ऑटोमोबाइल में दोपहर करीब 3 बजे अचानक आ लग गई।आग लगने के समय कुछ कर्मचारी खाना खा रहे थे तो कुछ अपने काम में व्यस्त थे।

इसी दौरान अचानक आग भड़क गई। देखते ही देखते आग चारों तरफ फैलने लग गई। कर्मचारियों ने किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

आसपास में भी कई और दुकानें हैं तो दूसरे दुकानदार भी वहां मौके पर पहुंच गए। पास की दुकानों को भी बंद कर दिया गया। दमकल की गाड़ी को भी सूचना दी गई।

जो पिछले 4 घंटे से आग बुझाने का प्रयास कर रही है। आशंका जताई गई है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लगी है।

दुकान के अंदर ऑटो पार्ट्स के अलावा लुब्रिकेंट ऑइल भी था। जिसकी वजह से आग तेजी से फैल गई। राहत की बात यह रही कि इस दुकान के अलावा आग दूसरे दुकानों तक नहीं पहुंची है।

दुकानदार के मुताबिक अंदर करोड़ो रुपए का सामान रखा था। जो जल चुका होगा। पूरी तरह आग बुझने के बाद नुकसान का सही आकलन हो सकेगा।

पता चला है कि अब तक 15 से 20 दमकल की गाड़ियों का इस्तेमाल आग बुझाने के लिए किया जा चुका है। नकुसान का यहा आंकड़ा अभी बढ़ भी सकता है।

आस-पास के लोगों ने बताया है कि आग दुकान के पहले माले में लगी थी। जिसके बाद वह फैलते हुए नीचे की ओर आई। जिसके कारण आग बुझाने में अभी समय लग रहा है। दमकल की और भी गाड़ियों को बुलाया गया है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *