ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

गरियाबंद में मंगलवार देर शाम हुए सड़क हादसे में एक युवती सहित 6 महिलाओं की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें से 14 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। अन्य लोगों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। घायलों में ज्यादातर महिलाएं व बच्चे शामिल हैं। हादसा देवभोग क्षेत्र में ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर के चलते हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मजरकट्टा के पूर्व सरपंच दुष्यंत ध्रुव के रिश्तेदार यहां ग्राम मोहलाई में मंगलवार को छठी कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए परिवार के सदस्यों सहित अन्य लोग भी पहुंचे थे।

वहां से करीब 40 लोग एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर देर शाम लौट रहे थे। अभी वे ग्राम कोड़ोहरदी के पास नेशनल हाईवे पर पहुंचे थे कि सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया। हादसे के दौरान ट्रैक्टर चालक अंदर ही बीच में फंस गया था। उसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि 4 ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। सभी घायलों को पुलिस ने 108 की मदद से जिला अस्पताल में भेजा।

मारे जाने की पुष्टि हुई

  1. चंदा बाई (20) पुत्री दुष्यंत ध्रुव
  2. हिराई बाई (65) पत्नी स्व. छबिलाल
  3. प्रेम बाई (50) पत्नी स्व. लतेल ध्रुव
  4. कोष बाई (50) पत्नी लालचंद ध्रुव हरदी
  5. कौशल्या ध्रुव (36) पत्नी जितेंद्र ध्रुव
  6. कौशल्या ध्रुव (36) पत्नी जितेंद्र ध्रुव
  7. ​​​​​​​रमंतीन बाई (40)

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गरियाबंद हादसे में मृतकों के परिवार को 2 लाख रुपए और घायलों के उपचार के लिए 50,000 की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *