ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / ‘तू तो चालू औरत है…’ कहने पर बॉयफ्रेंड का मर्डर, लाश ले जाते पकड़ी गई गर्लफ्रेंड

‘तू तो चालू औरत है…’ कहने पर बॉयफ्रेंड का मर्डर, लाश ले जाते पकड़ी गई गर्लफ्रेंड

उत्तर प्रदेश   गाजियाबाद में एक महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की बेहरमी से हत्या कर दी. ट्रॉली बैग में डालकर लाश को ठिकाने लगाने जा रही थी, तभी आरोपी महिला पुलिस के हत्थे चढ़ गई. शादी जल्दी करने को लेकर हुए विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया.पुलिस के मुताबिक, रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि में थाना टीला मोड़ पुलिस के जवान गश्त कर रहे थे. इसी दौरान एक महिला भारी ट्रॉली बैग खींच कर ले जाते हुए मिली. पुलिस की गाड़ी को देखकर इस महिला ने हड़बड़ाकर सड़क के एक तरफ जाने की कोशिश की. शक हुआ तो उसका ट्रॉली बैग चेक किया गया, तो पुलिस दंग रह गई. क्योंकि बैग में एक युवक की लाश पड़ी हुई थी.

पूछताछ करने पर महिला ने अपना नाम प्रीति शर्मा पत्नी दीपक यादव निवासी फ्लैट नंबर-181 तुलसी निकेतन गाजियाबाद बताया. वहीं,शव महिला के लिव-इन रिलेशनशिप पार्टनर फिरोज पुत्र इकबाल निवासी सम्भल (उत्तर प्रदेश) का निकला. मृतक फिरोज दिल्ली में नाई का काम करता था.महिला अपने पति दीपक यादव को छोड़कर पिछले 3-4 साल से फिरोज के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

बीते 6-7 अगस्त की रात प्रीति शर्मा का बॉयफ्रेंड फिरोज से जल्दी शादी करने को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान फिरोज ने प्रीति से कह दिया, ”तू तो चालू औरत है. अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी.” इस बेइज्जती से आगबबूला हुई प्रीति ने घर में रखे उस्तरे से फिरोज का गला काट दिया.आरोपी महिला ने बताया कि वह रविवार को दोपहर में दिल्ली सीलमपुर से एक ट्रॉली बैग खरीद कर लाई. फिर रात में फिरोज के शव को ट्रॉली बैग में रख गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर किसी ट्रेन में रखने जा रही थी कि पुलिस ने पकड़ लिया.

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *