ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / मंत्री सिंहदेव के खिलाफ भ्रामक फैलाने का आरोप, पवन बंजारे गिरफ्तार

मंत्री सिंहदेव के खिलाफ भ्रामक फैलाने का आरोप, पवन बंजारे गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के खिलाफ भ्रामक खबर फैलाने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पोर्टल संचालक पवन बंजारे को सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भ्रामक खबर फैलाने के मामले में सिविल लाइन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

जिसके बाद पुलिस ने मामले को जांच में लिया और भ्रामक जानकारी फैलाने वाली धारा के तहत अपराध कायम किया। इसके पोर्टल के संचालक पवन बंजारे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ट्वीटर अकाउंट में भी फेक न्यूज अलर्ट लिख कर खबर को पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि किसी दुर्भावना के तहत फैलाए जा रही इस झूठी खबर की मैं कड़ी निंदा करता हूं। साथ ही एफआइआर कर रहा हूं कि सायबर सेल मुझे बदनाम करने का षड्यंत्र कर रहे इन लोगों का राजफाश कर न्यायसंगत कार्रवाई करें।

टीएस सिंहदेव के मीडिया सलाहकार राजेंद्र सिंह परिहार की शिकायत पर की गई। बताया गया कि आरोपी ने पवन न्यूज़ पोर्टल नाम की वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी। इसमें सिंहदेव की तरफ से बयान लिखा गया था, सिंहदेव का दावा है कि उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। यह उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास है। मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने दुर्ग से पवन बंजारे नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

मुझे बदनाम करने का षडयंत्र

इस मामले में सिंहदेव की तरफ से कहा गया है कि ऐसे झूठे वेबसाइटों से न सिर्फ सावधान रहने की आवश्यकता है, बल्कि इन्हें दंड भी मिलना ज़रूरी है। किसी दुर्भावना के तहत फैलाए जा रही झूठी खबर की मैं कड़ी निंदा करता हूं। साथ ही FIR कर रहा हूं कि साइबर सेल मुझे बदनाम करने का षड़यंत्र कर रहे इन लोगों का पर्दाफाश कर न्यायसंगत कार्रवाई करे।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *