ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / 5 मंजिला इमारत से कूदकर सुसाइड की

5 मंजिला इमारत से कूदकर सुसाइड की

रायपुर के कचना इलाके में बनी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बुधवार को 19 साल की एक लड़की ने खुदकुशी कर ली। कॉलोनी की 5 मंजिला इमारत से लड़की कूदी है। अब गुरुवार को इस घटना का एक CCTV फुटेज सामने आया है।

फुटेज में युवती सिर के बल जमीन पर गिरती दिख रही है। आस-पास मौजूद युवक भागकर उसकी तरफ आए और अस्पताल लेकर गए। युवती को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था मगर वहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

खम्हारडीह थाना पुलिस ने बताया कि जान देने वाली युवती का नाम रेशमा बानो था। वो इस इलाके में ही रहने वाले अरबाज नाम के एक युवक से प्यार करती थी। जांच में पता चला है कि युवती का अरबाज से मिलना घर वालों को रास नहीं आता था। वो अक्सर उसे बातें करने से रोकते थे।

घटना से कुछ दिन पहले अरबाज से भी युवती का विवाद होने की बात सामने आई है। माना जा रहा है कि इसी के चलते युवती डिप्रेशन में थी। बुधवार शाम काफी देर से युवती छत पर ही थी। जब युवती नीचे गिरी तब भी घर वालों को भनक नहीं लगी। युवती को अस्पताल ले जा रहे युवकों ने घर पर खबर दी। परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो बेटी की जान जा चुकी थी।

युवती के मोबाइल पर एक सुसाइड मैसेज भी पुलिस को मिला है। इस मैसेज में लिखा गया है- सॉरी मम्मी-पापा, मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं, मैं अरबाज से भी प्यार करती हूं। मेरी वजह से किसी को तकलीफ न हो, इसलिए अब मैं जान दे रही हूं।

हो सके तो मुझे माफ कर देना। पुलिस इस घटना के बाद शुक्रवार को युवती के परिजनों से पूछताछ कर सकती है। फिलहाल कचना की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के कई परिवार इस हादसे की वजह से गम में हैं। कॉलोनी के दूसरे परिवारों से रेश्मा के परिजनों के भी घरेलू संबंध थे।

जांच में पुलिस को पता चला है कि प्रेम प्रसंग की वजह से युवती ने खुदकुशी की। मगर इस एंगल पर भी खम्हारडीह की पुलिस गौर किए हुए है कि कहीं युवती को किसी ने छत से धक्का तो नहीं दिया।

कॉलोनी के कुछ लोगों ने पूछताछ में ये दावा किया है कि उन्होंने युवती के हत्या किए जाने की बात सुनी है। पुलिस इस वजह से दूसरे पहलू पर भी गौर कर रही है। जिस इमारत पर ये हादसा हुआ, वहां रहने वालों के बयान भी लिए जा रहे हैं।

दूसरी तरफ युवती ने जिस युवक से प्रेम संबंध की जिक्र अपने सुसाइड मैसेज में किया है वो भी फरार है। पुलिस को अब उस फरार प्रेमी की भी तलाश है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *