ताज़ा खबर
Home / Uncategorized / गर्भवती प्रेमिका को प्रेमी ने अपनाने से किया इंकार, तो गुस्साए पिता ने गला घोंटकर की हत्या

गर्भवती प्रेमिका को प्रेमी ने अपनाने से किया इंकार, तो गुस्साए पिता ने गला घोंटकर की हत्या

रायगढ़ : जिले में गर्भवती होने पर एक पिता ने अपनी बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी, बताया जा फरहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, घटना की सुचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामला कापू थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बंधनपुर के झांझपारा की है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका के पिता राम रतन चौहान ने बताया था कि बीते 28 जुलाई के शाम लड़की टिकली चौहान फोन पर बात करते-करते घर से निकली और फिर वापस नहीं आई। जिसे रिश्तेदारों में पता किए जाने पर कहीं पता नहीं चला। जांच दौरान मृतिका के जीजा छोटे लाल ने पूछताछ में बताया कि 28 जुलाई के शाम जब टिकली घर से निकली तो उसके पीछे पीछे टिकली के पिता राम रतन चौहान भी गया था।

दोनों के बयान पर पुलिस को शंका हुआ। संदेही राम रतन चौहान से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने ही अपनी बेटी टिकली को उसके तथाकथित प्रेमी बिके सिंह यादव के साथ मिलकर हत्या कर देना और लोक लाज के डर से लड़की के शव को मकरतेंदु टिकरा के गड्ढा में डाल देना बताया। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी बिके सिंह यादव व आरोपी रामतरन पर धारा 302, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध गिरफ्तार किया गया।

About jagatadmin

Check Also

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भोजपुरी गौरव सम्मान समारोह का भव्य आयोजन: प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद की महत्वपूर्ण बेठक डायमंड फर्नीचर नन्दनी रोड भिलाई में परिषद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *