ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / पुलिस ने चलाई सात गोली,सातों बदमाशों के पैर में एक ही जगह लगी गोली

पुलिस ने चलाई सात गोली,सातों बदमाशों के पैर में एक ही जगह लगी गोली

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने गुरुवार को बेहटा हाजीपुर के एक गोदाम में पशु कटान कर रहे सात तस्करों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।

यह मुठभेड़ चर्चा का विषय बनी है। पुलिस ने 13 गोलियां चलाईं। इनमें से सात गोली सात बदमाशों को एक जगह पर पैर में घुटने के नीचे लगी है। जवाब में बदमाशों ने सात गोलियां चलाई। वह निशाना चूक गए। एक गोली पुलिस की गाड़ी में लगी है।

लोनी बार्डर एसएचओ राजेंद्र त्यागी के मुताबिक तीन दिन पहले सलीम पहलवान के बेटे आदिल ने पुलिस को सूचना दी कि उन्होंने आमिर नाम के व्यक्ति को कबाडे़ के काम के लिए गोदाम किराए पर दिया था। लेकिन आमिर और उसके साथी कबाड़े की आड़ में पशु कटान कर रहे हैं।

गुरुवार सुबह पौने 6 बजे गोदाम में पशु कटान की सूचना पर पुलिस आदिल को साथ लेकर पहुंची तो पशु कटान होता मिला। पुलिस को देख कटान कर रहे आरोपियों ने गोली चला दी। उनकी तरफ से सात राउंड फायरिंग हुई, जिसमें से एक गोली गाड़ी में लगी जबकि बाकी पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए।

वहीं, पुलिस की तरफ से 16 राउंड गोली चली, जिनमें से सात गोली आरोपियों के पैर में लगी।एसएचओ के मुताबिक वह अपनी गाड़ी में 6 से 7 पुलिसकर्मी लेकर गोदाम के गेट पर खड़े हो गए। आदिल से आवाज लगवाकर गोदाम का छोटा गेट खुलवाया गया। गाड़ी अंदर घुसते ही आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। एक गोली गाड़ी में आकर लगी।

पुलिसकर्मियों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। गोदाम के अलग-अलग स्थानों में छिपे पांच आरोपियों के दायें और दो आरोपियों के पैर में घुटने के नीचे गोली लगी। घायल होने के बाद आरोपियों ने फायरिंग बंद कर हथियार डाल दिए, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
एसएचओ ने बताया कि आरोपी दो बाइकों से कॉलोनियों में घूमते थे। पशुओं को देखकर साथियों को सूचना देते, जिसके बाद अन्य साथी पशुओं को टेंपो में लादकर गोदाम ले जाते। वहां उनका कटान कर मांस बेच देते। गोदाम से दो बाइक, छोटा हाथी, 7 तमंचे, कारतूस व अन्य सामान बरामद हुआ है।

पुलिस की गोली से मुस्तकीम निवासी इकराम नगर, सलमान निवासी लक्ष्मी गार्डन, मोनू निवासी नईपुरा, इंतजार व आसिफ निवासी अशोक विहार, नाजिम निवासी जनता कॉलोनी दिल्ली व बोलर निवासी प्रेम नगर कॉलोनी लोनी पुलिस की गोली से घायल हुए हैं।

जबकि मौके से भूरा व दानिश निवासी जफराबाद दिल्ली समेत अन्य को फरार दिखाया है। लोनी बार्डर पुलिस द्वारा मुठभेड़ में 7 आरोपियों की गिरफ्तारी होने पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता और लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर थाने पहुंचे। उन्होंने एसएचओ को माला और शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ता लोनी बार्डर थाने में पहुंचे। उन्होंने गोदाम मालिक पर अपने साथियों के साथ मिलकर पशु कटान करने का आरोप लगाया। जिला संयोजक हरदीप सिंह ने बताया कि गोदाम मालिक अपने साथियों के साथ मिलकर पशु कटान कराता है।

उन्होंने तहरीर देकर गोदाम मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। वहीं, पुलिस का कहना है कि गोदाम मालिक ने ही पशु कटान की सूचना दी थी।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *