ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता युवक गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता युवक गिरफ्तार

रायगढ़ चक्रधरनगर थाना क्षेत्र से, युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती जांजगीर जिले की रहने वाली है। जिससे कूड़ेकेला का रहने वाला ईशु अग्रवाल करीब 8 माह पूर्व मोबाइल से बातचीत किया, और देखते ही देखते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई।

जिसके बाद आरोपी ने युवती को पत्नी बनाकर रखूंगा, शादी करूंगा कह कर 10 जनवरी 2022 को अपने साथ रायगढ़ ले आया। फिर चक्रधर नगर क्षेत्र में एक किराए के मकान पर रखकर दैहिक शोषण किया। युवती जब शादी करने के लिए बोलती तो आरोपी युवक उसे प्रताड़ित करता।

पीड़ित युवती ने बताई है कि आरोपी रोज नशा करके रात को घर आता था। जिसके बाद उसके साथ मारपीट कर गाली गलौज करता और रात में घर से बाहर निकाल देता था।

27 अप्रैल की रात्रि लगभग 9:00 बजे आरोपी नशे में घर आया। जिसे युवती बोली कि नशे करके घर आए हो, तब वह भड़क गया और पीड़ित युवती की गला दबाकर मारपीट करके कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद युवती ने डायल 112 को कॉल कर मदद ली और थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *