ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / नवविवाहिता महिला की बाड़ी में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…
नवविवाहिता महिला की बाड़ी में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…

नवविवाहिता महिला की बाड़ी में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस…

बेमेतरा। जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. साजा विधानसभा के ग्राम पंचायत लुक में एक नवविवाहिता महिला की बाड़ी में लाश मिली है. महिला की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गई है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. बताया जा रहा रहे कि नवविवाहिता की लाश बाड़ी में एक फिट गड्ढे में गड़ी हुई मिली है. यह मामला परपोड़ी थाना क्षेत्र है.

जनकारी के अनुसार, गुरुवार को परपोड़ी थाना के ग्राम लुक में ससुराल के ब्यारे में एक फिट गड्ढे में दबी महिला की लाश मिली. मृतिका की पहचान रश्मि वर्मा पति ओमप्रकाश वर्मा उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई है. विगत दो माह पूर्व ही मृतका रश्मि वर्मा की ओमप्रकाश से विवाह हुई थी. मायके पक्ष वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए मृतका के पति और परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं घटना के बाद से मृतका का पति ओमप्रकाश घर से फरार है. विगत तीन दिन पूर्व ही परिजनों ने दोनों पति-पत्नी की परपोड़ी थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुट गई है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर शव को जांच के लिए रायपुर लैब भेजा है. जांच के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा.

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *