ताज़ा खबर
Home / अपराध / गहने चमकाने का झांसा देकर मंगलसूत्र कर दिया साफ

गहने चमकाने का झांसा देकर मंगलसूत्र कर दिया साफ

दुर्ग। गहने चमकाने की आड़ में चमकीले जेवरों पर हाथ साफ कर देने वाला गिरोह छत्तीसगढ़ में फिर से सक्रिय हो गया है। ऐसे ही एक मामले में दुर्ग कोतवाली के पचरी पारा में दो ठगों ने गहने साफ करने के बहाने एक महिला के 60 हजार के आभूषण पार कर दिए।

महिला की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर 12 बजे करीब दो युवक मोटर साइकिल से पचरीपारा यादव छात्रावास के पास घूम रहे थे।

इसी दौरान वह दोनों यादव छात्रावास के पास मकान के सामने खड़ी 50 वर्षीय शशि शर्मा के पास रुके। उन्होंने महिला से बोला कि वह लोग एक कंपनी का प्रचार करने आए हैं।

अभी कंपनी की ओर से ऑफर चल रहा है, इसलिए वे सोना, चांदी, तांबा और पीतल के आभूषण व बर्तन फ्री में साफ कर देंगे। जब महिला उनकी बातों में आ गई तो उन्होंने अपने बैग से एक लाल रंग का पाउडर निकाला और पीतल के बर्तन को साफ करने के लिए मांगा।

पीतल के बर्तन को साफ करके दिया तो महिला चांदी की पायल लेकर आ गई। उन्होंने पायल भी साफ करके दे दी तो महिला ने उसे सोने का मंगलसूत्र करीबन आधा तोला व कुछ अन्य चीजें साफ करने के लिए दीं।

इसके बाद पानी मांगने के बहाने जैसे ही महिला घर के अंदर गई दोनो ठग वहां से भाग गए। पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *