ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / खूनी संघर्ष, एक की हालत गंभीर

खूनी संघर्ष, एक की हालत गंभीर

भिलाई । नंदिनी थाना क्षेत्र के वार्ड पांच अहिवारा में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। एक आरोपित ने दूसरे व्यक्ति के सिर और कंधे पर तलवार मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से छह लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की।

दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।पुलिस ने बताया कि वार्ड पांच निवासी विक्की क्षत्रिय और रमेश धृतलहरे के बीच में जमकर विवाद हुआ।

आरोपित रमेश धृतलहरे ने वि-ी क्षत्रिय की साली को एक महीने से अपनी पत्नी बनाकर घर पर रखा है।

अभी कोरोना काल में वि-ी की पत्नी की मौत हो गई थी और अपनी साली को शादी करने के लिए बोल रहा था।  वो अपनी साली को शादी के लिए मनाने गया था।इसी दौरान रमेश धृतलहरे वहां पहुंचा और विक्की पर तलवार से वार कर दिया। इस घटना में विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी लगते ही विक्की के परिवार वाले बलराम क्षत्रिय, विष्णु, मौसम तांडी, कांता पटेल, पिंटू और ओमप्रकाश सिंह वहां पहुंचे।

सभी ने पहले विक्की क्षत्रिय को अस्पताल पहुंचाया और वापस लौटकर रमेश धृतलहरे से मारपीट की। पुलिस ने विक्की क्षत्रिय के भाई बलराम क्षत्रिय की शिकायत पर आरोपित रमेश धृतलहरे के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

वहीं रमेश धृतलहरे की शिकायत पर वि-ी क्षत्रिय, बलराम क्षत्रिय, विष्णु, मौसम तांडी, कांता पटेल और ओमप्रकाश सिंह के खिलाफ बलवा और मारपीट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है॥

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *