ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / हिंदू संगठनों ने लगाया गो तस्करों की मदद करने का आरोप,सिपाही पर

हिंदू संगठनों ने लगाया गो तस्करों की मदद करने का आरोप,सिपाही पर

भिलाई बजरंग दल और शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने नंदिनी थाना के एक सिपाही पर गो तस्करों की मदद करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर उन्होंने नंदिनी थाना के सामने सड़क पर बैठकर काफी देर तक धरना-प्रदर्शन भी किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि सिपाही ने उन्हें कमरे में बंद कर पीटा है और दोबारा गो तस्करों को पकड़ने पर जेल में बंद करने की धमकी दी है। उन्होंने इस घटना के खिलाफ थाना में शिकायत की है। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

शिवसेना अहिवारा नगर के अध्यक्ष योगेश साहू ने बताया कि भोर में करीब तीन बजे गो सेवकों ने मेडेसरा के पास एक गाड़ी को पकड़ा। जिसमें मवेशी थे। लेकिन, गाड़ी का खलासी गाड़ी से कूदा। जिसे उन्होंने पकड़ा तो इसी दौरान मौका पाकर चालक गाड़ी लेकर भाग गया। खलासी को उन्होंने नंदिनी थाना के हवाले किया। उन्होंने आरोप लगाया कि नंदिनी थाना के सिपाही सलीम खान ने बजरंग दल के एक कार्यकर्ता सुमित साहू को कमरे में बंद कर के पीटा और धमकी दी कि यदि दोबारा गो तस्करी की गाड़ी पकड़ी तो वो उसे अंदर कर देगा।

इस घटना के विरोध में बजरंग दल के जिला संयोजक रवि निगम, योगेश साहू और पूर्व जिला संयोजक अंशुल सिंह व अन्य कार्यकर्ताओं ने नंदिनी थाना के सामने ही प्रदर्शन शुरू कर दिया। सभी ने सिपाही सलीम खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और निलंबित करने की मांग शुरू कर दी। प्रदर्शन के बाद सभी ने नंदिनी थाना में जाकर आवेदन दिया। प्रदर्शन के दौरान कुशल तिवारी, अजय सेन, उमेश बिसेन, कमल साव, मनोज साहू, रोशन यादव, टीकम लोधी, संजय सिन्हा, दुर्गेश यादव, सोमनाथ यादव, योगेश, हिमांशु निर्मलकर, राकेश प्रजापति और धनेश्वर यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *