ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पार्षद के बेटों ने समस्या बताने पर पीटा

पार्षद के बेटों ने समस्या बताने पर पीटा

भिलाई पावर हाउस जलेबीचौक में पाइप लाइन ठीक करने की शिकायत लेकर पहुंचे युवक को भाजपा पार्षद के बेटों ने जमकर पीटा। उनकी दबंगई यहीं नहीं रुकी, वह बैट लेकर पीड़ित के घर में घुस गए और महिलाओं व अन्य लोगों को बुरी तरह मारा। छावनी पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पीड़ित प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने छावनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह वार्ड 30 जलेबी चौक के पास कैंप वन प्रगति नगर का रहने वाला है। उसके घर के पास पानी की पाइप लाइन पिछले 6 महीने से फूटी हुई है। इसे ठीक करने के लिए वह कई बार वार्ड की पार्षद सत्यादेवी जायसवाल से शिकायत कर चुका है।

14 अप्रैल को उसके मोहल्ले की रोड बन रही थी। बाद में सड़क खोदनी न पड़े इसके लिए वह खुद से प्लंबर को बुलाकर लाया। पाइप लाइन ठीक करने के लिए 5-6 फिट पाइप की जरूरत थी। इस पर प्रवीण ने पार्षद के बेटे शिवकुमार को पाइप लाइन देने के लिए कहा।

इतना सुनते ही शिवकुमार भड़क गया। उसने चुनाव में दूसरे का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए प्रवीण के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर उसने उसे बुरी तरह मारा। देखते ही देखते शिवकुमार का छोटा भाई अशोक भी आ गया। वह बैट लकर प्रवीण के घर घुस गया और घर में महिलाओं सहित अन्य लोगों को बुरी तरह मारा व गाली गलौज किया। छावनी पुलिस ने धारा 294, 323, 34, 452, 506 के तहत अपराध कायम किया है।

छावनी टीआई विशाल सोन का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए जा रही है, लेकिन घर से बाहर छिपे होने के चलते उनकी तलाश की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *