ताज़ा खबर
Home / देश / 16 साल बाद पति ने किया खुलासा, सुनकर पत्नी रह गई दंग

16 साल बाद पति ने किया खुलासा, सुनकर पत्नी रह गई दंग

नई दिल्ली: शादी के बाद लाइफ में पार्टनर के बीच सेक्स का बड़ा महत्व होता है. लेकिन शादी के बाद एक महिला के सामने उसके पति ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर महिला हैरान हो गई. दरअसल उसके पति ने उससे कहा कि वो पुरुषों को भी पसंद करता है.

महिला ने अपने पति की ये बात एक रिलेशनशिप कॉलम पर शेयर की. उसने बताया कि उसकी शादी को 16 साल हो चुके हैं. उन दोनों के 2 बच्चे भी हैं. शादी के इतने साल बाद उसके पति ने बताया कि वो बाइसेक्सुअल है और उसको पुरुष भी पसंद हैं.

महिला ने लिखा कि वो होमोसेक्सुएलिटी के खिलाफ नहीं है, लेकिन उसे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि उसका पति पुरुषों में इंटरेस्ट रखता है.

इसके अलावा महिला ने रिलेशनशिप कॉलम में लिखा कि जब उसने अपने पति से उसकी किसी इच्छा के बारे में पूछा तो उसने बताया कि शायद वो बाइसेक्सुअल नहीं है बस पुरुषों की बॉडी से आकर्षित होता है. ये सुनकर महिला को इस बात का संदेह है कि शायद उसका पति उससे कोई बात छिपा रहा है और वो किसी और पुरुष को अपनी पत्नी से भी ज्यादा पसंद करता है.

महिला की इस चिंता पर एक्सपर्ट ने उसे सलाह भी दी. एक्सपर्ट ने कहा कि ये स्थिति किसी के लिए आसान नहीं है, ऐसे समय में आपको अपने पति को विश्वास दिलाना चाहिए कि आप उनके साथ हैं. आप दोनों को इस सच्चाई को हिम्मत से स्वीकार करना चाहिए.

सेक्सुअलिटी  को लेकर आपकी चिंता जायज है, लेकिन आपके पति ने इतनी बड़ी बात बताई इसके लिए उनकी दाद देनी चाहिए.

About jagatadmin

Check Also

Vat Savitri Vrat 2024: वट सावित्री व्रत कब, जानें तिथि, पूजाविधि और नियम

Vat Savitri Vrat 2024 Kab Hai: वट सावित्री व्रत, जिसे सावित्री अमावस्या या वट पूर्णिमा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *