ताज़ा खबर
Home / अपराध / शराब पीने से मना करने पर मकान मालिक की हत्या,आरोपी को गिरफ्तार

शराब पीने से मना करने पर मकान मालिक की हत्या,आरोपी को गिरफ्तार

नई दिल्ली थाना मंगोलपुरी पुलिस ने शराब पीने से मना करने पर मकान मालिक की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का आरोपी पंकज कुमार साहनी पुत्र स्वर्गीय अरुण कुमार साहनी निवासी इलम्स नगर, जहांगीपुर कुठिया, थाना खानपुर, जिला समस्तीपुर, बिहार उम्र 25 साल को 250 किलोमीटर पीछा करने के बाद 24 घंटे के अंदर पुलिस ने ऑखिर में आरोपी को मंगोलपुरी इंडस्ट्रियल एरिया से गिरफ्तार किया है.

दस अगस्त को थाना मंगोलपुरी में सुबह 06.41 बजे DD नंबर 19A से पुलिस को कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें फोन करने वाले ने एक व्यक्ति के सिर में चोट लगने की सूचना दी गई थी. सूचना मिलते ही थाना मंगोलपुरी का स्टाफ तत्काल मौके पर पहुंचा जहां घर की पहली मंजिल पर एक व्यक्ति के सिर से खून बह रहा था. पुलिस टीम ने तुरंत मोबाइल क्राइम टीम और एफएसएल टीमों को मौके पर बुलाया और घटनास्थल का मुआयना किया और फोटो खींची.

मौके पर मंगोल पुरी, उम्र 32 वर्ष ने बताया कि वह मकान नंबर ई-799, मंगोलपुरी स्थित अपने घर के भूतल पर अपने पिता सुरेश के साथ रहता है और घर की पहली मंजिल और उन्होंने दूसरी मंजिल को किराए पर दे रखा है. जगदीश के संस्करण के अनुसार, 4 दिन पहले, उसके पिता पंकज नाम के एक व्यक्ति को लाये और बताया कि वह एक अनाथ है और उसने पंकज को उनके घर में किराए पर रहने दिया.

नौ अगस्त को पंकज बाहर गया और शाम को नशे की हालत में वापस आया और सुरेश और पंकज के बीच हाथापाई हुई, लेकिन मामला शांत हो गया और पंकज ने सुरेश और जगदीश से माफी मांग ली. दस अगस्त को जगदीश घर की पहली मंजिल पर पहुंचा तो देखा कि उसके पिता के सिर से खून बह रहा था. आरोपी पंकज के बारे में किसी के पास कोई विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं थी और वह मृतक सुरेश का मोबाइल फोन, आईडी कार्ड और अन्य सामान लेकर मौके से फरार हो गया था. पीड़ित की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *