ताज़ा खबर
Home / राज्य / गोबर की तरह गोमूत्र भी खरीदेगी राज्य सरकार

गोबर की तरह गोमूत्र भी खरीदेगी राज्य सरकार

कृषि और ऊर्जा विभाग की बैठक पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बैठक में गौठान और रूरल इंडस्ट्रियल पार्क को लेकर चर्चा हुई। बजट में हमने रूरल इंडस्ट्रियल पार्क के लिए 600 करोड़ का प्रावधान किया है। किस तरह से यहां कार्य किये जायेंगे इस ओर रणनीति बनाई गई। गोबर की तरह गौमूत्र भी सरकार खरीदेगी। इस पर 15 दिनों में रिपोर्ट मांगी गई है। बिजली विभाग में भी बहुत सारे सुधार करने हैं , उस मामले में विस्तार से चर्चा की गई।

कांग्रेस के महंगाई मुक्त भारत अभियान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पांच राज्य के चुनाव तक पेट्रोल डीजल गैस की कीमतों में वृद्धि नहीं हुई। जैसे ही पांच राज्यों के चुनाव हुए पेट्रोल-डीजल ,एलपीजी,सीएनजी सब में भारी वृद्धि हो रही है। इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड ऑयल की कीमत में कमी आई है , तो फिर महंगाई क्यों बढ़ रही है ये सवाल है।

पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह को अपनी ही पार्टी के तवज्जो नहीं दिए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि दूध से जैसे मक्खी को निकाल कर फेंकते है, वैसे उनकी हालत हो गई है। प्रदेश प्रभारी पुरंदेश्वरी आती है, लेकिन प्रदेश के नेताओं को बैठक में नहीं बुलाया जाता। भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश के नेताओं की उपेक्षा हो रही है। मैं नहीं समझता कि यह उचित है।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *