ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बृजमोहन उनके समर्थकों ने एकजुट होकर ट्रैफिक खुलवाया, लोगों ने राहत की सांस

बृजमोहन उनके समर्थकों ने एकजुट होकर ट्रैफिक खुलवाया, लोगों ने राहत की सांस

दुर्ग पुलिस को वीआईपी आगमन के चलते शुक्रवार शाम रायपुर-नागपुर हाईवे जाम का विवाद अब सियासी हो गया है। भिलाई तीन चौक पर पुलिस ने ट्रैफिक रोक दिया था। इससे दोनों तरफ लंबा जाम लग गया था। यह देख वहां से गुजर रहे भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल रुक गए। उन्होंने पहले तो पुलिस को शालीनता से ट्रैफिक बहाल करने को कहा, लेकिन जब अफसरों ने अधिक ध्यान नहीं दिया तो वह भड़क गए।

बृजमोहन और उनके समर्थकों ने एकजुट होकर ट्रैफिक खुलवाया, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। भाजपा नेता का इस तरह लोगों की सहानुभूति बटोरते देख कांग्रेसियों से नहीं रहा गया तो वह भी वहां पहुंच गए। इसके बाद दोनों दलों के नेताओं में जमकर नोकझोंक हुई। अब इस मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि बृजमोहन को भिलाई चरोदा की जिम्मेदारी दी गई है। परास्त होते देख वह अधिकारी पर खीज निकाल रहे हैं।

पुलिस पर भड़के बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हें भाजपा शासन के दिन भी याद दिलाए। उन्होंने कहा कि वह भी छत्तीसगढ़ शासन में मंत्री रह चुके हैं। उनके समय में वह कभी भी पुलिस को इस तरह करने के लिए नहीं कहते थे।

उन्होंने कहा कि किसी भी वीआईपी के लिए इतना पहले से ट्रैफिक नहीं रोका जाता है। पुलिस के पास वायरलेस है। पल-पल की सूचना मिलती रहती है। जब वीआईपी आने वाला हो तो कुछ देर पहले ट्रैफिक रोको।

भिलाई तीन चौक के पास पुलिस द्वारा इस तरह जाम लगाने से आम लोगों को काफी परेशानी हुई। रायपुर की तरफ कुम्हारी और दुर्ग की तरफ भिलाई तक लंबा जाम लग गया था। इस जाम में एम्बुलेंस भी फंसी रही, लेकिन पुलिस वीआईपी ड्यूटी में मस्त रही। लगभग आधे घंटे बाद जब ट्रैफिक बहाल हुआ तो जाम में फंसी जनता ने राहत की सांस ली।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *